Advertisements

BJP प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह को नोटिस, बीडी शर्मा, स्वाति, अभिलाष, शरद सहित 8 के खिलाफ FIR, जनिये मामला

जबलपुर। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह को चुंनाव आयोग ने नोटिस जारी किया है। यही नहीं आचार संहिता उल्लंघन के मामले में सांसद प्रह्लाद पटैल, बीडी शर्मा, स्वाति गोडबोले, शरद जैन, अभिलाष पांडे सहित 8 दिग्गज भाजपाइयों के खिलाफ एफआईआर के निर्देश भी कलेक्टर छवि भारद्वाज ने की है। दरअसल नामांकन के दौरान प्रतिबंध क्षेत्र में संख्या से अधिक लोगों के पहुंचने के बाद, कांग्रेस की शिकायत पर यह मामला दर्ज हुआ है।

यही नहीं ओमती टीआई को निलंबित कर दिया गया है जबकि सीएसपी शशिकांत शुक्ला सहित तीन पुलिस अधिकारी के खिलाफ निलंबन का प्रस्ताव चुंनाव आयोग को भेजा गया है। आरोप है कि इन पुलिस वालों ने भीड़ को रोकने की कोशिश नहीं की।

कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेंद सलूजा ने शिकायत की थी कि कल राकेश सिंह के नामांकन के दौरान प्रतिबंधित क्षेत्र में 500 लोगों की भीड़ पहुंची। इसके बाद सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद यह कार्रवाई की गई है। उधर भाजपा ने कारवाई को देषपूर्ण कहा है। जबलपुर में इस मामले के बाद राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गई है। भाजपा ने इसके विरोध की रूप रेखा तैयार करना शुरू कर दी है। आने वाले दिनों में मामला तूल पकड़ सकता है।

Loading...