बिक्रम मजीठिया की विवादित टिप्पणी, बोले- नवजोत सिद्धू ने पप्पू को पापा और मुन्नी को मां बना लिया

न्‍यूज डेस्‍क। यूथ अकाली दल के प्रधान बिक्रम सिंह मजीठिया ने नवजोत सिंह सिद्धू पर विवादित टिप्पणी की है। उन्होंने राहुल गांधी और कांग्रेस को लेकर भड़काऊ बयान दिया। हर बूथ पर यूथ रैली में मंगलवार को जीरकपुर में अकालियों ने कांग्रेसी नेताओं पर जमकर भड़ास निकली। खास बात यह रही कि सभी वक्ता सुरजीत सिंह रखड़ा के बजाय प्रेम सिंह चंदूमाजरा की प्रशंसा करते नजर आए।
यूथ अकाली दल के प्रधान बिक्रम सिंह मजीठिया ने नवजोत सिंह सिद्धू के बारे कहा कि यह वही सिद्धू हैं जो कभी राहुल को पप्पू और कांग्रेस पार्टी को मुन्नी कहा करते थे, परंतु आज उन्होंने पप्पू को पापा और मुन्नी को मां बना लिया है। मजीठिया ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नौजवानों को स्मार्टफोन देने का वादा किया था, परंतु आज स्मार्टफोनों पर उनके खिलाफ गीत आ रहे हैं।


चंदूमाजरा ने भी कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा

प्रो. प्रेम सिंह चंदूमाजरा ने कहा कि अकाली सरकार के समय पंजाब तरक्की की राह पर था। मोहाली एयरपोर्ट इसकी मिसाल है, परंतु कांग्रेस सरकार के आने के बाद सब कुछ बंद हो गया। एक वह दिन था, जब भारत के साथ दुनिया में कोई हाथ नहीं मिलाना चाहता था, परंतु आज भारत दुनिया के अग्रणी देशों की कतार में है।

विरोधी पक्ष ने पाकिस्तान के सुर में सुर मिलाकर सर्जिकल स्ट्राइक को फर्जी बताने में कोई कसर नहीं छोड़ी, जबकि मोदी ने अपना सब कुछ दांव पर लगाकर सर्जिकल स्ट्राइक की। भारत ने जब उपग्रह छोड़ा, तो कांग्रेस ने इसको भी गलत बताया। यदि मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनते हैं तो भारत के पासपोर्ट की कीमत अमरीकी पासपोर्ट के बराबर हो जाएगी।
गुटका साहिब की कसम खाकर मुकर गए कैप्टन

हलका विधायक एनके शर्मा ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने गुटका साहिब हाथ में उठाकर कसम खाई थी कि वह हर घर से एक नौजवान को नौकरी देंगे, परंतु नौकरियां देनी तो दूर नौजवानों को और बेरोजगार बना दिया। कैप्टन सरकार ने सुविधा सेंटर बंद करके 10 हजार से अधिक युवाओं को बेरोजगार कर दिया। ट्रक यूनियन तोड़कर करीब 15 हजार युवक बेरोजगार किए। कैप्टन की इस नीति से उनके हलके से ही करीब 400 लोगों के ट्रक बिक गए। अकाली सरकार ने 1600 एकड़ में आईटी पार्क बनाया, जिनमें लाखों युवकों को नौकरियां मिलीं।