BJP प्रत्याशी बालकनाथ ने पीएम मोदी को बताया परम पिता परमात्मा के स्वरूप

न्‍यूज डेस्‍क। अलवर लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी बालक नाथ ने पीएम नरेंद्र मोदी को परम पिता परमात्मा का स्वरूप बताया।

बीजेपी प्रत्याशी बालकनाथ ने पीएम मोदी को बताया परम पिता परमात्मा के स्वरूप बीजेपी प्रत्याशी बालकनाथ ने पीएम मोदी को बताया परम पिता परमात्मा के स्वरूप

अलवर से पूर्व सांसद महंत चांदनाथ के शिष्य और महंत योगी बालक नाथ को अलवर लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी का टिकट मिलने के बाद बीजेपी मुख्यालय मे लोकसभा विजय संकल्प बैठक में पहुंचे. इस दौरान बालक नाथ ने पीएम नरेंद्र मोदी को परम पिता परमात्मा का स्वरूप बताया, इतना ही नहीं बालक नाथ ने कहा कि पीएम मोदी की अगवाई में फिर से कमल खिलेगा और देश एक बार फिर सोने की चिड़िया बनेगा.

बाबा बालक नाथ ने कहा कि जिस तरह से साल 2014 के लोकसभा चुनावों में बीजेपी को सफलता मिली थी. साथ ही उन्होने कहा कि प्रकृति का नियम होता है सदैव आगे बढ़ना लिहाजा बीजेपी की उससे बड़ी सफलता इस बार के चुनावों में मिलेगी. बालक नाथ ने कहा की संत होने के नाते यह कहूंगा की ‘हमारे दिव्य आत्मा के स्वरूप, परमात्मा के स्वरूप हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक बार फिर भारत की कमान अपने हाथों में संभाल कर देश को आगे ले जाने का हर सम्भव प्रयास करेंगे. जिस तरह से देश सोने की चिड़िया कहलाता था और यह सपना प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ में देखा जा सकता है.

बाबा बालक नाथ से संतों के राजनीति में आने के सवाल पर कहा कि संत समाज सदा ही राजनीति का मार्ग दर्शक रहा है. पूर्व के इतिहास में राजपरिवारों के साथ जुड़ कर राजगुरू का पद लिया करते थे. राजधर्म और राजदंड का निर्धारण कर सदैव संतों ने हमेशा पालन किया है. बाबा बालक नाथ ने कहा की संत परंपरा में योगी आदित्यनाथ ने यूपी में पूरे रोड मॉडल पर काम किया है. बाबा बालक नाथ ने कहा कि राजनीति से जुड़कर संतों को समाज और राष्ट्र को आगे ले जाने का काम करना चाहिए.