Advertisements

BREAKING: कटनी जिला अस्पताल से फिर बच्चा चोरी

कटनी। जिला चिकित्सालय में आज सुबह उस समय हड़कम्प की स्थिति निर्मित हो गई, जब एक अज्ञात महिला ने मेटरनिटी वार्ड से नवजात शिशु को चोरी कर लिया। काफी खोजबीन के बाद भी बच्चे का पता नहीं लग सका है। बच्चे की चोरी करने वाली अज्ञात महिला कौन है, इसकी भी जानकारी नहीं मिल सकी है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

नवजात शिशु के चोरी होने से मां और परिजनों का बुरा हाल है। सीसीटीव्ही कैमरों से भी अज्ञात महिला की पतासाजी की जा रही है लेकिन उसके बारे में अभी तक कोई सुराग हासिल नहीं हो सका है। इसके पहले भी जिला चिकित्सालय में बच्चा चोरी जाने की घटनाएं घटित हो चुकी है। जिससे जिला चिकित्सालय की सुरक्षा पर सवालिया निशान लग गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार माधवनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम जरवाही निवासी धर्मेन्द्र पटेल की पत्नी 28 वर्षीय पूजा पटेल को विगत दिवस प्रसव पीड़ा होने पर जिला चिकित्सालय के मेटरनिटी वार्ड में भर्ती कराया गया था। आज सुबह 9.44 बजे उसने पुत्र को जन्म दिया। लड़का होने पर परिजन खुश नजर आ रहे थे। इसी दौरान एक अज्ञात महिला मेटरनिटी वार्ड में पूजा पटेल के पास पहुंची और बातचीत करने लगी। उसने पूजा से बात करते हुए बच्चे को अपनी गोद में ले लिया और मौका पाते ही वहां से भागने में सफल हो गई। थोड़ी देर बाद जब महिला बच्चे को वापस लेकर नहीं आई, तब पूजा ने परिजनों को इसकी जानकारी दी।

परिजनों ने मेटरनिटी वार्ड और जिला चिकित्सालय कैम्पस में बच्चे और महिला की पतासाजी की लेकिन कुछ पता नहीं चला। बच्चा चोरी जाने की सूचना जिला चिकित्सालय प्रबंधन एवं पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही जिला चिकित्सालय प्रबंधन एवं पुलिस हरकत में आई। आनन-फानन तलाश शुरू की गई। सीसीटीव्ही फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं परंतु अभी तक न तो अज्ञात महिला का पता लग सका है और न ही बच्चे। बच्चा चोरी जाने के बाद मां पूजा पटेल का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जाता है कि पूजा की तीन बेटियों के बाद पुत्र का जन्म हुआ था।

Loading...