Advertisements

26 फरवरी को जबलपुर में होगी MP केबिनेट की बैठक, राज्यसभा सदस्य विवेक तन्खा के प्रस्ताव को मंजूरी

जबलपुर। कमलनाथ कैबिनेट की 26 फरवरी को जबलपुर में बैठक होगी। यह पहला मौका है जब जबलपुर में कैबिनेट की बैठक हो रही है। इसका पूरा श्रेय वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं राज्यसभा सदस्य विवेक तन्खा को जाता है। श्री तन्खा ने आज इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि केबिनेट की बैठक के लिए मंजूरी मिल गई है। 26 फरवरी को जबलपुर में मुख्यमंत्री कमलनाथ की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक होगी जिसमे कई जनहित के निर्णय लिए जाएंगे।

सांसद श्री तन्खा ने बताया कि शासन स्तर पर पर मिली जानकारी के बाद प्रशासन ने बैठक की तैयारी शुरू कर दी है. फिलहाल शक्ति भवन में मीटिंग करने पर विचार चल रहा है. मंत्रियों ठहरने के लिए भी के लिए शहर के होटल बुक किए जा रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने जबलपुर में कैबिनेट बैठक कराने के लिए सीएम कमलनाथ को पत्र लिखा था। इस पत्र के बाद ही सीएम ने जबलपुर में कैबिनेट की बैठक की मंजूरी दी। बैठक होने से जबलपुर फिर सुर्खियों में होगा। केबिनेट बैठक होने से संस्कारधानी को कई तरह के लाभ होने की संभावना है। जबलपुर ही नहीं इसके आसपास के जिलों से सम्बंधित विकास की योजनाओं तथा इन पर निर्णय के द्वार भी खुलेंगे। राजनीतिक हलकों में इस बैठक को बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

Loading...