Big Breaking, कोलकाता में CBI पुलिस आमने-सामने धरने पर बैठीं ममता

कोलकाता: कोलकाता पुलिस और सीबीआई टकराव के बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ऐलान किया है कि संविधान को ‘बचाने’ के लिए वह धरने पर बैठेंगी। कुछ देर बाद वह धरने पर बैठ गईं।
ममता बनर्जी रात में ही मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि पूरा देश मोदी-शाह से परेशान है। देश में इस समय इमरजेंसी से भी बुरे हालात हैं। पीएम मोदी के साथ अमित शाह को निशाने पर लेते हुए ममता बनर्जी ने कहा, ‘पीएम मोदी और शाह तख्तापलट की तैयारी कर रहे हैं। वे दोनों मुझे नीचा दिखाने की कोशिश कर रहे हैं।’

सीएम ने कहा, ”मैं संविधान बचाने के लिए मेट्रो सिनेमा के सामने धरना दूंगी। मैं दुखी हूं, मैं डरने वाली नहीं हूं। मैं जानती हूं कि देश के लोग मेरा समर्थन करेंगे।”

बंगाल जीतने का सपना देखने से पहले मोदी, राजनाथ अपनी-अपनी सीटों की चिंता करें: ममता
पुलिस कमिश्नर के बचाव में उतरीं ममता, कहा- ‘राजनीतिक बदले की भावना से काम कर रही है बीजेपी’
ममता ने कहा, ”सीबीआई अधिकारियों पर पिछले कई दिनों से दबाव डाला जा रहा था कि कुछ तो करो, कुछ तो करो। जैसे-जैसे चुनाव आता है ये लोग चिटफंड का नाम लेने लगते हैं। डोभाल ही हैं जो ये सब करवा रहे हैं।”

बता दें कि कोलकाता में इस समय सीबीआई दफ्तर के बाहर हाई वोल्टेज पॉलिटिकल ड्रामा हो रहा है। कोलकाता पुलिस ने सीबीआई ऑफिस को अपने कब्जे में ले लिया है। कोलकाता के सीजीओ कॉमपलेक्स में सीबीआई का ऑफिस स्थित है। इस पूरे परिसर को कोलकाता की बिधाननगर पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। सीबीआई के पांच अधिकारियों को कोलकाता पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।