क्या होगी इस वर्ष की राजनैतिक वचनबद्धता

2018 चुनाव के परिणामों के बाद शहर ने ऐतिहासिक बदलाव देखा, जहां जनता ने क्षेत्र के निष्क्रिय प्रतिनिधियों को बाहर का रास्ता दिखा दिया तथा सत्ता में नए और युवाओं को मौका दिया। आइए जानते हैं 2018 विधानसभा चुनाव से निकलने वाले ये विधायक 2019 वर्ष के लिए क्या सोच रखते हैं
अपने क्षेत्र में जाकर जनता से सीधे संवाद और उनकी समस्याओं का निराकरण करना ही मेरी इस वर्ष की प्रथम संकल्पबद्धता होगी। 15 वर्ष क्षेत्र विभिन्न समस्याओं से जूझ रहा था जिससे इस विधानसभा के क्षेत्र विकास शील हो गए थे इन्हें विकसित करना मेरा प्रथम कर्तव्य होगा।
विनय सक्सेना
उत्तर मध्य
पुरानी जनप्रतिनिधियों ने जो गलतियां करके क्षेत्र की जनता का शोषण किया था इस वर्ष उन गलतियों को सुधार कर जनता के मध्य विश्वास पैदा करने का समय आ चुका है जनता की सेवा करना एवं उनकी समस्याओं को दूर करना मेरा प्रथम धर्म है क्षेत्र में किसानों की समस्याएं बहुत ज्यादा है जिनको लेकर मैं लगातार सक्रियता से इन समस्याओं का निराकरण करने में लगा हुआ है क्षेत्र में गुंडागर्दी को समाप्त करना मेरी प्रथम वचनबद्ध होगी।
संजय यादव
बरगी
पश्चिम विधानसभा में पिछले 5 वर्षों में विभिन्न प्रकार के विकास कार्य हुए, इसी का परिणाम हैं कि जनता के मध्य आज विश्वास बना हुआ है और उन्होंने पुन: मुझे इस लायक समझा कि मैं क्षेत्र की जनता की सेवा कर सकूं । इसी के साथ संगठन द्वारा मुझे वित्त मंत्री की जवाबदारी दी गई है। इसके चलते जनता के मध्य मेरी जिम्मेदारियां बढ़ गई है । 2019 में मैं अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन ईमानदारी पूर्वक करूंगा जिससे जनता मुझ पर और मेरी पार्टी पर विश्वास बनाए रखें।
तरुण भानोत वित्त मंत्री
पश्चिम विधान सभा
पूर्व विधानसभा जोकि पिछड़ेपन का एक पर्याय बन चुका था, गांव क्षेत्र के हर गली में गांजा , स्मैक की बिक्री होती है और क्षेत्र का युवा इस प्रकार की गतिविधियों में शामिल है क्षेत्र के युवाओं को सही रास्ता दिखाना और सही प्रकार का रोजगार दिलाना मेरे इस वर्ष की प्रथम संकल्प बध्ता होगी।
लखन घनघोरिया सामाजिक एवं कल्याण मंत्री
पूर्व विधान सभा
क्या है भाजपा के विधायकों का विजन
क्षेत्र की जनता पिछले 5 वर्षों से अपने विकास कार्यों से दूर हो गई थी तथा इनके जनप्रतिनिधि जो जनता के कार्यों को करवाने में असमर्थ थे । मेरे द्वारा सर्वप्रथम जनता के कार्यों को सीधे संवाद करते हुए उनकी समस्याओं को दूर करना इस वर्ष का प्रण होगा।
अजय विश्नोई
पाटन
हर वर्ष की तरह इस वर्ष मेरे द्वारा परम पूज्य दादा रोहाणी जी के विचारों को आत्मसात करते हुए जनता के मध्य बने रहने का कार्य किया इसी का परिणाम है जनता ने मुझे इस भरोसे के लायक समझा और बड़ी जीत के साथ कैंट क्षेत्र का जनप्रतिनिधि बनाया है। पुन: इस वर्ष जनता के बीच रहकर गरीब वर्ग से लेकर उच्च वर्ग की समस्याओं को दूर करने का कार्य करूंगा। यही मेरी वचनबद्ध अपने क्षेत्र के लिए इस वर्ष की है।
अशोक रोहाणी
केंट विधानसभा

नये वर्ष में संकल्प के साथ क्षेत्र के लोगों की सेवा में हमेशा तत्पर रहूंगा। पनागर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक रहवासियों के उच्चतम जीवन स्तर के लिये मै हमेशा प्रयास करता रहा हूं ये प्रयास इसवर्ष भी जारी रहेगें। ाखासतौर से ग्रामीण क्षेत्रों में शिक्षा और स्वास्थ्य की बुनियादी आवश्यकताओं की पूर्ति करने का संकल्प दुहराता हूं।
इंदू तिवारी
पनागर विधानसभा