इंदौर में NSUI ने किया अर्धनग्न प्रदर्शन, बोले हमारे कैंडिडेट गायब

इंदौर। सोमवार को हुए छात्रसंघ चुनाव के दौरान यूनिवर्सिटी के खंडवा रोड परिसर में एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा मचाया। स्कूल ऑफ इलेक्ट्रॉनिक्स के सामने कार्यकर्ताओं ने अर्धनग्न होकर नारेबाजी की। उनका अारोप था कि एबीवीपी ने उनके चार उम्मीद्वारों को गायब करवा दिया है।
छात्रसंघ चुनाव की गहमा-गहमी सोमवार सुबह से ही शुरू हो गई थी। विवि का खंडवा रोड परिसर एबीवीपी और एनएसयूआई दोनों के लिए प्रतिष्ठा का प्रश्न बन गया था। सीआर के चुनाव के बाद अचानक बड़ी संख्या में एनएसयूआई के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में स्कूल ऑफ इलेक्ट्रॉनिक्स के सामने जमा हो गए और नारेबाजी करने लगे।
प्रदर्शन के दौरान कुछ कार्यकर्ता अपने कपड़े उतारकर सड़क पर बैठ गए और अर्धनग्न प्रदर्शन करने लगे। एनएसयूआई के प्रवक्ता महक नागर ने बताया कि हमारे चार कैंडिटेस प्रकृति बावीसकर, आयुषी शुक्ला, यशस्विनी और दीक्षा राजपूत लापता हैं। इनके घरों पर ताले लगे हैं और परिजनों का भी कोई पता नहीं है।
हमें शक है कि एबीवीपी ने साजिश करके इन्हें गायब करवाया है। इस बारे में कुलपति को शिकायत करने के बावजूद अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। जब तक हमें न्याय नहीं मिलता प्रदर्शन जारी रहेगा।

32 thoughts on “इंदौर में NSUI ने किया अर्धनग्न प्रदर्शन, बोले हमारे कैंडिडेट गायब

Hide Related Posts