Advertisements

कुछ तो है: परिणीति ने छिपाई जूता चुराई रस्‍म की बात, किया टविट

बॉलीवुड डेस्‍क। परिणीति ने छिपाया, आखिर प्रियंका-निक की शादी में जूता चुराई के वक्त हुआ क्या था? शादी से पहले ही निक के जूता चुराई की रस्‍म को लेकर प्रियंका की बहन परिणीति चोपड़ा काफी चर्चा में थीं.
परिणीति ने छिपाया, आखिर प्रियंका-निक की शादी में जूता चुराई के वक्त हुआ क्या था?
शादी से पहले ही निक के जूता चुराई की रस्‍म को लेकर प्रियंका की बहन परिणीति चोपड़ा काफी चर्चा में थीं.

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनास आखिरकार 1-2 दिसंबर को ईसाई और हिन्दू रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंध गए. शादी की दौरान इस जोड़ी की कई खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थीं.

ऐसे में अब शादी की रस्मों को लेकर बेहद खास खबरें सामने आया रही हैं. शादी से पहले ही निक की जूता चुराई की रस्‍म को लेकर प्रियंका की बहन परिणीति चोपड़ा काफी चर्चा में थीं. वहीं शादी के बाद भी इस खबर को लेकर ख़बरें चल रही थीं. जिसके बाद मंगलवार को उन्होंने खुद ही इस रस्म को लेकर एक एक खास ट्वीट किया है.

परिणीति चोपड़ा ने ट्विटर पर लिखा, ”जूता छुपाई रस्म मे मिले पैसों के बारे मे जो लोग बाते कर रहे हैं- आप कुछ नहीं जानते!! मैं बस इतना कहूंगी कि- आप सभी गलत हैं !!!! हाहाहा. निक तो उससे भी ज्यादा क्रेजी निकले. निक ने हम सभी को चौंका दिया. बता दें शादी के पहले मीडिया से बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया था कि वो अपने जीजू निक जोनस से स इस रस्म के दौरान 5 मिलियन डॉलर देने की मांग करने वाली हैं.

Loading...