Advertisements

पत्नी ने पकड़े पैर और प्रेमी ने मार दी कुल्हाड़ी

भोपाल। नजीराबाद इलाके में मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात हुई एक युवक की नृशंस हत्या के मामले में पुलिस ने उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। महिला ने पति का कत्ल अपने प्रेमी के साथ मिलकर करना कबूल किया है। इसमें उसके प्रेमी का एक दोस्त भी शामिल था।

नजीराबाद थाना प्रभारी योगेंद्रसिंह परमार ने बताया कि चंद्रपुर निवासी सोनाथसिंह (40) की मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात को कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी गई थी। गांव वालों से मिले सुराग के आधार पर पुलिस ने गुरुवार को सोनाथ की पत्नी भूरी बाई उर्फ भूली(35) को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में पता चला कि सोनाथसिंह अक्सर काम के सिलसिले में बैंगलोर में रहता था। इस दौरान भूरी बाई के प्रेमसिंह गुर्जर नाम के युवक से संबंध हो गए थे। दीपावली पर सोनाथसिंह घर आया था, लेकिन वापस काम पर नहीं जा रहा था। इस दौरान प्रेमसिंह,भूलीबाई को बार-बार फोन कर मिलने को बुलाता था। एक दिन सोनाथसिंह ने पत्नी को प्रेमसिंह के साथ आपत्तिजनक स्थिति में भी देख लिया था। इसके बाद सोनाथ प्रेमसिंह के साथ सामना होने पर गाली गलौज करने लगा था। साथ ही छोटी-छोटी बात पर पत्नी के साथ मारपीट भी कर देता था।

रात में खोल दिया था घर का पिछला दरवाजा

मंगलवार को भी सोनाथ ने पत्नी के साथ जमकर मारपीट की थी। इसके बाद भूली बाई ने घटना की जानकारी प्रेमसिंह को बताते हुए पति को रास्ते से हटाने के लिए उकसाया। साजिश के तहत आधी रात को भूली बाई ने घर का पिछला दरवाजा खोल दिया। उस वक्त सोनाथसिंह गहरी नींद में सो रहा था।

भूली बाई ने घर का पिछला दरवाजा खोल दिया। प्रेमसिंह अपने साथी पन्नालाल गुर्जर के साथ चुपचाप कुल्हाड़ी लेकर घर में घुस गया। पत्नी ने पन्नालाल के साथ मिलकर सोनाथसिंह के पैर पकड़ लिए और प्रेमसिंह ने सोनाथ के गले पर कुल्हाड़ी के चार-पांच वार कर दिए। सोनाथ की चीख सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो प्रेमसिंह और पन्नालाल मौके से भाग निकले, जबकि भूली बाई ने दरवाजा बंद कर लिया।

बाद में अपनी 10 साल की बेटी को लेकर भागने लगी, जिसे गांव वालों ने पकड़ लिया और पुलिस के सुपुर्द कर दिया था। भूली बाई ग्राम कढ़ैया की रहने वाली है। 15 साल पहले उसकी शादी सोनाथसिंह से हुई थी। उनका 14 साल का बेटा और 10 साल की बेटी है। भगवानदास अपने मामा के घर रहता है।

Loading...