Advertisements

राकेश सिंह का दावा MP में फिर बनेगी बीजेपी की सरकार और शिवराज होंगे सीएम

भोपाल। मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह का दावा है कि अभी मध्य प्रदेश में फिर से शिवराज सीएम और 2019 में नरेन्द्र मोदी फिर से पीएम होंगे. राकेश सिंह का कहना है मध्य प्रदेश में जो वोट परसेंटेज बढ़ा है, उसका सीधा लाभ बीजेपी को होने वाला है.

राकेश सिंह दावा कर रहे हैं कि प्रदेश में जो ज़्यादा मतदान हुआ है, दरअसल वो भाजपा के पक्ष में है. लोगों में डर था कि कहीं वोट नहीं डालने से कांग्रेस को लाभ ना हो जाए.

प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष राकेश सिंह का कहना है 15 साल में राज्य में विकास कार्य हुए हैं. इस वजह से राज्य के लोगों ने भाजपा की सरकार फिर से बनाने के लिए भारी मतदान किया है. उन्होंने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हए कहा कि वो लोग हार मान चुके हैं, इसलिए अभी से भूमिका बना रहे हैं. वो आरोप लगा रहे हैं कि सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया और EVM में गड़बड़ी की. जबकि सच्चाई ये है कि कांग्रेस जानती है भाजपा की सरकार मध्य प्रदेश में बन रही है.

राकेश सिंह ने कहा कि कांग्रेस नेताओं की मज़बूरी है कि अगर वो अभी से सरकार बनाने का दावा नहीं करेगे तो कांग्रेस नेतृत्व उन्हें पद पर नहीं रहने देगा.

राकेश सिंह ने कहा कुछ जगहों पर वोट कम पड़े हैं, मगर बाकी जगह मतदाताओं के उत्साह ने विपक्ष की बातों पर पूर्ण विराम लगा दिया.

Loading...