MP चुनाव: मुंगावली विधानसभा के इन 3 गांवों ने किया मतदान का बहिष्कार

ग्‍वालियर । Madhya Pradesh Election: मतदाताओं का आरोप है कि यहां बीते पांच साल से सड़क व विकास कार्य नहीं हुआ है. इसलिए गुस्साए ग्रामीण मतदान नहीं करने पर अड़े हैंमध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आज सभी 230 सीटों पर मतदान हो रहा है. पूरे प्रदेश में मतदान को लेकर जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. इस बीच मुंगावली जिले के तीन गांवों ने मतदान का बहिष्कार किया है. यहां सुबह से ही कोई भी ग्रामीण मतदान करने पोलिंग बूथ पर नहीं पहुंचा है. मतदाताओं का आरोप है कि यहां बीते 5 साल से सड़क व विकास कार्य नहीं हुआ है.

इनमें लगभग दो घंटे तक मक्तनखेड़ी, सिलवाला कलां और मुड़डी गांव के लोग मतदान करने नहीं पहुंचे. जब इसकी जानकारी वर्तमान विधायक व कांग्रेस प्रत्याशी को मिली तो वह नाराज ग्रामीण मतदातों को मनाने पहुंची. लेकिन गुस्साए ग्रामीण मतदान नहीं करने पर अड़े रहे और कांग्रेस प्रत्याशी का घेराव कर उनके सामने जमकर नारेबाजी की. वहीं कई घंटे बीत जाने के बाद भी प्रशासनिक अधिकारियों को इस बात की जानकारी नहीं है.

उधर सतना के रामपुर बाघेलान विधानसभा क्षेत्र के रजरवार पोलिंग क्रमांक-42 में ईवीएम खराबी सूचना आ रही है. बताया जा रहा है कि ईवीएम खराबी के चलते यहां मतदाता लौट रहे हैं. वहीं पीठासीन अधिकारी का कहना है कि नई ईवीएम मशीन आ रही है. इसको लेकर जिला प्रशासन के प्रति मतदाताओं में जबरदस्त आक्रोश देखा जा रहा है. मध्यप्रदेश में अधिकतर जगह EVM की खराबी से मतदाता वापस जा रहे हैं.​

Enable referrer and click cookie to search for pro webber