Advertisements

सोशल मीडिया में मजदूर बना हीरो : कहा मैं ऊपर वाले से इनाम का इंतजार करूंगा

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में एक मजदूर रातों-रात सोशल मीडिया में हीरो बन गया है। उसकी ईमानदारी की तारीफ हर तरफ हो रही है। दरअसल, उसने प्लाट में मिली सोने की बालियां असली मालिक को वापस लौटाकर जो मिसाल कायम की है, उससे हर कोई खुश है।

इस मजदूर की कहानी को ट्विटर पर एक शख्स ने शेयर किया है। ट्विटर यूजर जीशान खटक ने लिखा- उसके घर के बगल में खाली प्लॉट पर काम चल रहा था। एक शख्स उनके घर के दरवाजे पर आकर दस्तक दी।

उसने मेरे भाई से बोला कि कभी उनका सोना गायब हुआ है। खटक के भाई ने बताया- हां, लेकिन वह तो साल 2015 में गायब हुआ था और वह कान की बाली थी। यह सुनकर मजदूर ने जेब से सोने की बालियां निकालीं और भाई के हाथ में दे दी।

यह वही मजदूर था जो खाली प्लॉट पर काम कर रहा था। इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक शख्स ने पूछा कि मैं यह जानने के लिए बेकरार हूं कि आपने और आपके परिवार ने इनाम के रूप में उसके लिए क्या किया।

इस पर खटक ने लिखा- उसकी वफादारी से खुश होकर हमने उसे पैसे दिए। मगर, मजदूर ने उन्हें लेने से इंकार कर दिया। जब जबरन पैसे जेब में डाल दिए, तो मजदूर ने उन्हें निकालकर वापस देते हुए कहा- मैं ऊपर वाले से इनाम का इंतजार करूंगा।

अब सोशल मीडिया पर जीशान खटक की पोस्ट काफी वायरल हो रही है और शेयर की जा रही है। लोग उस मजदूर की ईमानदारी, नेकनियत और अल्लाह पर भरोसे की तारीफ कर रहे हैं।

Loading...