Advertisements

बरही: दोस्तो के साथ मस्ती पड़ी महंगी, बाइक ट्रेक्टर से टकराई युवक की मौत

बरही। बाइक सवार युवक सड़क हादसे का शिकार हो गया। अनियंत्रित हुई बाइक ट्रेक्टर से जा टकराई, जिससे बाइक चालक की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। यह सड़क हादसा बरही थानाक्षेत्र के हरतला-अमरपुर मार्ग में शुक्रवार की दोपहर घटित हुआ। पुलिस ने पोस्टमार्टम उपरान्त शव कफन-दफन के लिए परिजनों के सुपुर्द कर मर्ग कायम करते हुए मामले की विवेचना प्रारम्भ कर दी है।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी मुताबिक बरही थानाक्षेत्र के छिन्दीयाटोला निवासी 21 वर्षीय मोनू रजक अपने दो अन्य दोस्तो के साथ बाइक में सवार होकर शनिवार की दोपहर अमरपुर मार्ग में घूम रहा था, तभी अनियंत्रित हुई बाइक ट्रेक्टर से टकरा गई। हादसे में सिर में सांघातिक चोट आने पर उसकी हालत गंभीर थी, जिसे पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बरही पहुचाया, जहां परीक्षण उपरांत चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बताया गया है कि मृतक मोनू ने नवरात्र में ही नई बाइक खरीदी थी, वह नासिक में काम करता था। दीपावली में वह घर आया हुआ था। शनिवार को वह दोस्तो के साथ घूमने निकला था, लेकिन वह अपने जीवन से ही दूर चला गया। बहरहाल पुलिस ने मर्ग दर्ज कर विवेचना प्रारम्भ कर दी है।

Loading...