Advertisements

कटनी: भाजपा के चारों प्रत्याशी कल एक साथ दाखिल करेंगे नामांकन

कटनी। भारतीय जनता पार्टी के जिले के चारों विधानसभाओं के प्रत्याशी कल 9 नवंबर शुक्रवार को एक साथ नामांकन दाखिल करेंगे। भाजपा जिलाध्यक्ष पीताम्बर टोपनानी ने बताया कि जिले की चारों विधानसभा बड़वारा, विजयराघवगढ़, मुड़वारा तथा बहोरीबंद से प्रत्याशी घोषित हो चुके हैं।

बड़वारा से मोती कश्यप, विजयराघवगढ़ से संजय सत्येन्द्र पाठक, मुड़वारा से संदीप जायसवाल तथा बहोरीबंद से प्रणय प्रभात पांडे कल सुबह सुबह 11 बजे कार्यकर्ताओं के साथ जिला भाजपा कार्यालय पहुंचेंगे । यहां से भव्य जुलूस के साथ जिला निर्वाचन कार्यालय रवाना होंगे तथा दोपहर 12 बजे निर्वाचन अधिकारी के समक्ष नामांकन दाखिल करेंगे। श्री टोपनानी ने जिले के सभी भाजपा जनों से आग्रह किया कि वह सुबह 11 बजे जिला भाजपा कार्यालय में अनिवार्य रूप से पहुंचें तथा प्रत्याशियों के उत्साहवर्धन के साथ आशीर्वाद प्रदान करें।

गौरतलब है कि भाजपा ने जिले के सभी प्रत्याशियों के नाम घोषित कर दिए हैं। विजयरघवगढ़ से संजय पाठक ने मुहूर्त में नामांकन का एक सेट 5 नवम्बर को दाखिल किया था। जबकि संदीप जायसवाल, प्रणय पांडे तथा मोती कश्यप ने निर्वाचन फार्म पहले ही ले लिया था। अब सभी चारों प्रत्याशी कल शुक्रवार को एक साथ नामांकन दाखिल करेंगे। नामांकन रैली के साथ ही भाजपा ने अपनी शक्ति दिखाने तैयारियां की हैं। जिले के समस्त कार्यकर्ताओं के साथ वरिष्ठ जन भाजपा प्रत्याशियों के साथ मौजूद रहेंगे।

Loading...