Advertisements

अजब मां ने बेटी के लिए तैयार की ऐसी गजब ड्रेस कि देखकर चौंक जाएंगे आप..

फिलीपींस। पैरेंटस अपने बच्चों को सजाने-संवारने में कोई कोर कसर बाकी रखना नहीं चाहते हैं। बच्चों को उम्दा और आकर्षक ड्रेसेस पहनाते हैं। जिससे उनके बच्चे भीड़ में भी कुछ हटकर दिखाई दिए। ऐसा ही कुछ खास करने का इरादा फिलीपींस के हैलोवीन में एक मां ने बच्चे के लिया और अपनी बेटी के लिए आकर्षक, लेकिन चौंकाने वाली ड्रेस को तैयार किया।

हैलोवीन में रहने वाली नन्ही गुड़िया माया जब सड़कों पर निकली तो लोगों की नजरें उससे हट नहीं रही थी। वह अपनी ड्रेस की वजह से आकर्षण का केंद्र बन गई थी। माया की मां ने उसके लिए बेहद दिलकश और लीक से हटकर ड्रेस को तैयार किया था। माया ने ऐसी ड्रेस पहन रखी थी जिसमें इस बात का अहसास हो रहा था कि उसने पीठ पर एक लड़की को उठाया हुआ है और उस लड़की का सर नहीं है। बगैर धड़ वाली यह ड्रेस लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बन गई थी।

माया की मां ने जब माया के इस अजीब ड्रेस को पहनकर चहल-कदमी करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर डाला तो यह वीडियो कुछ ही समय में वायरल हो गया। माया की मां ने इस वीडियो का कैप्शन दिया, ‘मेरी प्यारी सुपर माया’। माया की ड्रेस लोगों को अजीब तरह के भ्रम में डाल रही थी। हर देखने वाले शख्स को वह ड्रेस बिल्कुल असली यानी बगैर धड़ वाली लड़की की लग रही थी।

Loading...