Advertisements

राहुल गांधी का वित्तमंत्री पर गम्भीर आरोप-अरुण जेटली की बेटी के खाते में मेहुल ने डाले रुपये

रायपुर। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को छत्तीसगढ़ के रायपुर में आयोजित किसान सम्मेलन में केंद्र सरकार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली पर जमकर हमला बोला। इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि देश से हजारों करोड़ रुपये लेकर भागे मेहुल चौकसी ने वित्त मंत्री अरुण जेटली की बेटी के खाते में रुपये ट्रांसफर किए हैं।

राहुल ने कहा कि दिल्ली में कांग्रेस नेताओं ने प्रेसवार्ता में अरुण जेटली की बेटी के खाते में बैंक धोखाधड़ी के आरोपित मेहुल चोकसी द्वारा धनराशि भेजे जाने के सुबूत पेश किए थे। खाता नंबर तक बताया था। इस दौरान उन्होंने मोदी पर निशाना साधते हुए फिर कहा कि वह तो अंबानी के चौकीदार हैं।

दस दिन में कर्ज माफ करने का किया वादा

इस दौरान राहुल ने छत्तीसगढ़ के किसानों से वादा किया कि कांग्रेस की सरकार बनते ही 10 दिनों में कर्ज माफ हो जाएगा। किसानों को फसल की सही कीमत दिलाने के लिए हर जिले में फूड प्रोसेसिंग प्लांट लगवाने की बात कही।

कांग्रेस फिर लागू करेगी पेसा कानून

इस दौरान राहुल ने कहा कि कांग्रेस हमेशा किसानों, मजदूरों और आदिवासियों की चिंता करती रही है। इसी कारण पेसा कानून, भूमि अधिग्रहण और वनभूमि का कानून लागू किया था, लेकिन भाजपा सरकार ने इन कानूनों को खत्म कर दिया। कांग्रेस की सरकार इन कानूनों को फिर लागू करेगी, ताकि किसानों और आदिवासियों को उनकी जमीन का चार गुना दाम मिल सके।

Loading...