#MeToo: सुशांत राजपूत पर लगे आरोप: अंकिता ने साधी चुप्‍पी, संजना ने बताई ये बुरी बातें…

बॅालीवुड डेस्‍क। फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता विवाद पर शुरू हुए मी टू मूवमेंट की आंच अभी भी तेज है। हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत ने भी इसकी गर्माहट को महसूस किया था जब उनकी को-स्टार संजना सांघी ने कुछ बुरी बातें बताई।

खबरें थीं कि सुशांत सिंह राजपूत अपनी फिल्म ‘किज्जी एंड मैनी’ की को-स्टार संजना के साथ कुछ ज्यादा ही दोस्ताना व्यवहार कर रहे थे। इस वजह से संजना को असहजता महसूस हुई। इस मामले में निर्देशक मुकेश छाबड़ा ने भी संजना का पक्ष नहीं लिया था और बाद में मुकेश पर भी ऐसे आरोप लग गए।

बाद में कुछ और लड़कियों ने सुशांत को लेकर ऐसी बातें कहीं। सुशांत ने ट्विटर पर ही इन सब आरोपों से इनकार किया और अपना बयान भी जारी किया है। उन्होंने अपनी और संजना की बातचीत का स्क्रीन शॉट भी पोस्ट किया है। जबकि संजना ने बताया कि सुशांत ने जबरन ही नजदीकियां बनाने की कोशिश की।

इस आरोप पर अभी तक सुशांत की एक्‍स गर्लफ्रैंड अंकिता लोखंडे को कोई रिएक्‍शन नही आया। सुशांत पवित्र रिश्‍ता  ऐपिसोड से अंकिता के साथ रहे। और बॉलीवुड में एन्‍टी के दौरान अंकिता के साथ लीव इन रिलेशनशिप में एक साथ रहने के बाद अपनी बडती लोकप्रियता और फेम को देखते हुए अंकिता लोखंडे से कन्‍नी काट ली। तब अंकिता ने भी इमोशनल मैसेज कर कहा था कि पैसा सबकुछ नहीं होता ।

सफाई में देखना है कि इस बयान में सुशांत ने कहा है ‘कहानी को लेकर अपनी सफाई देना सबसे बुरा काम है। लोग इस कैम्पेन का उपयोग अपने निजी फायदों के लिए कर रहे हैं। ये कुछ बातें हैं जो मेरे और संजना के बीच फिल्म के शूट के दौरान हुई। ‘इस बीच यह भी चर्चा चली कि सुशांत के अकाउंट से ट्विटर ने ब्लू टिक छीन लिया है। इसकी भी सफाई उन्होंने दी और बताया कि 5 सितंबर से यह गायब है।