Advertisements

रिलीज हुआ ‘राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला’ का पहला पोस्टर, कृष्ण के प्यार में लीन दिखीं यूलिया वंतूर

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही है। यूलिया फिल्म ‘राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला’ से डेब्यू करेंगी। हाल ही में इस फिल्म का पहला पोस्ट रिलीज किया गया है। सामने आए इस पोस्टर में यूलिया कृष्ण की भक्त मीराबाई के अवतार में दिख रही हैं। मीराबाई के लुक में वह काफी अच्छी लग रही हैं। इस दौरान उन्होंने पीले रंग की साड़ी और गेरुए रंग के ब्लाउज पहना हुआ है।

पोस्टर में आप देख सकते हो कि उनके गले में गुलाब के फूलों की माला भी है। इस पोस्टर में यूलिया कृष्ण भक्ति में लीन नजर आ रही है। पोस्टर के बैकग्राउंड में कई लोगों की परछाई के अलावा गीता की कुछ लाइनें भी लिखी हुई दिख रही है। इस फिल्म में यूलिया वंतूर के अलावा जिम्मी शेरगिल लीड रोल में नजर आएंगे।

फिल्म ‘राधा क्यों रोगी मैं क्यों काला’ को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है। पोस्टर के साथ उन्होंने लिखा है- ‘जिम्मी शेरगिल लीड और यूलिया वंतूर… पेश हैं फिल्म राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला का फर्स्ट पोस्टर… डायरेक्ट बाय प्रेम आर सोनी… मई 2019 रिलीज। ‘ इस पोस्टर के रिलीज के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। सोशल मीडिया पर दी गई जानकरी के मुताबिक, ये फिल्म अगले साल मई 2019 में रिलीज होगी।

Loading...
Hide Related Posts