Advertisements

एनकेजे थाना क्षेत्र की घटना : दीवार में सिर पटककर पत्नी की निर्मम हत्या

कटनी। एनकेजे थाना अंतर्गत ग्राम बिचपुरा में पैसे के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में पत्नी का सिर दीवार में पटक कर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने मामले की जांच के दौरान मिले साक्ष्यों के आधार पर पति के विरूद्ध हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

 पैसे के लेनदेन के विवाद पर बिचपुरा में घटना,मारपीट में गंभीर पत्नी की जबलपुर में हुई मौत

घटना के संबंध में नगर पुलिस अधीक्षक एम.पी.प्रजापति ने बताया कि ग्राम बिचपुरा निवासी 25 वर्षीय किरण बाई का 5 अक्टूबर की शाम 6 बजे के लगभग पति मनोज लुनिया से पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया।
विवाद के दौरान किरण पति मनोज से जेब में रखे पैसों की मांग कर रही थी। पैसों के लेनदेन को लेकर मामूली कहासुनी से शुरू हुआ विवाद बढ़ा तो आक्रोश में आकर पति मनोज ने पत्नी किरण बाई का सिर दीवार पर दे मारा।

जिसके कारण किरण बाई लहूलुहान होने के बाद बेहोश होकर जमीन में गिर गई। पत्नी किरण को लहूलुहान व बेहोश होते ही पति मनोज घबरा गया और वह उसे तत्काल जिला चिकित्सालय लेकर आया। जहां प्रारंभिक उपचार के बाद किरण को गहन उपचार के लिए जबलपुर रिफर कर दिया गया। सीएसपी श्री प्रजापति के मुताबिक जबलपुर के नेताजी सुभाषचंद्र बोष मेडिकल कॉलेज में किरण बाई की दूसरे दिन 6 अक्टूबर की सुबह उपचार दौरान मौत हो गई। जिसके बाद मेडिकल कॉलेज चौकी पुलिस ने किरण का शवपरीक्षण कराया और मर्ग डायरी जांच हेतु कटनी पुलिस को भेजी। मामले की जांच नगर पुलिस अधीक्षक एम.पी.प्रजापति के द्धारा की गई। जांच के दौरान मिले साक्ष्यों व बयानों के आधार पर पुलिस ने पत्नी किरण बाई की हत्या करने के आरोप में पति मनोज लुनिया के विरूद्ध धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
आरोपी पति गिरफ्तार-सीएसपी
नगर पुलिस अधीक्षक एम.पी.प्रजापति ने यह भी बताया कि मामला दर्ज करने के साथ ही आरोपी पति मनोज लुनिया को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ के बाद संभवतः आज उसे न्यायालय में भी पेश किया जा सकता है।

Loading...