Advertisements

जबलपुर में राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक, सजाए गए बड़े बैलून में लगी आग, पुलिस ने संभाली स्थिति

जबलपुर। जबलपुर में आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के रोड शो के दौरान सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया। बताया जाता है कि राहुल गांधी के स्वागत के लिए सजाए गए एक बड़े से बैलून में आग लग गई। दरअसल कांग्रेस कार्यकर्ता राहुल गांधी का जगह जगह स्वागत कर रहे थे तभी अचानक एक स्थान पर लगे बैलून में आग लग गई।

आग श्री गांधी के लिए सजाई गई आरती की थाली से बैलून टकराने के बाद लगी। बैलून फटने से आवाज के चलते सुरक्षा में लगी एसपीजी और पुलिस सकते में आ गई। हालांकि बाद में सुरक्षा जवानों ने स्थिति सम्भाल ली।

गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को जबलपुर के गौरी घाट पहुंचे. यहां कांग्रेस अध्यक्ष के साथ कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद थे. यहां तीनों नेताओं ने नर्मदा पूजा के दौरान आरती भी की.

इसके बाद राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश के जबलपुर में रोड शो भी किया. रोड शो में भी उनके साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया मौजूद थे.

मध्य प्रदेश की 230 सीटों पर और मिजोरम की 40 सीटों पर एक ही दिन 28 नवंबर को चुनाव होंगे. इसके लिए सभी पार्टियों ने जोर-शोर से तैयारियां शुरू कर दी हैं. इसी क्रम में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी किसान सम्मेलन के लिए रतलाम पहुंचे. 14 नवंबर तक उम्मीदवार अपने नाम वापस ले सकते हैं. चुनाव आयुक्त ने इस दौरान बताया कि प्रत्येक पोलिंग बूथ पर महिला कर्मचारी मौजूद होंगी.

Loading...
Hide Related Posts