मुख्य चुनाव आयुक्त से मिले सीएम शिवराज, राजनीतिक अटकलें तेज

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान। मुख्य चुनाव आयुक्त ओपी रावत से मिलने दिल्ली पहुंचे. सीएम शिवराज के साथ विनय सहस्त्रबुद्धे, मंत्री विश्वास सारंग और एक प्रतिनिधिमंडल भी शामिल था. करीब आधे घंटे तक चली इस मुलाक़ात में मुख्यमंत्री ने मुख्य चुनाव आयुक्त से कई मुद्दों पर बात की.

जानकारी के अनुसार सीएम शिवराज ने चुनाव से पहले नियम प्रक्रियाओं को लेकर अपनी आपत्ति दर्ज कराई और मतदाता सूची में दबाव के कारण छूटे नामों को सूची में शामिल करने और रात दस बजे के बाद चुनाव प्रचार पर रोक समेत की मुद्दों पर आयोग को ज्ञापन सौंपा.

शिवराज की इस मीटिंग से मध्य पप्रदेश के सियासी गलियारों में अटकलें तेज हो गईं हैं. वहीं मुख्य चुनाव आयुक्त से मीटिंग के बाद सीएम शिवराज का दिल्ली में ही अमित शाह से मिलने का कार्यक्रम है. हालांकि इस मुलाक़ात के बारे में आधिकारिक रूप से कुछ नहीं बताया गया है.

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश सहित राजस्थान और छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव साथ होने हैं जिसकी तारीखों के ऐलान को लेकर सुगबुगाहट तेज हो गई है. बताया जा रहा है कि चुनाव आयोग इसी महीने इन चुनावों की तारीखों का ऐलान कर सकता है

Enable referrer and click cookie to search for pro webber