हूर को मिला लंगूर: सोशल साइट पर उड़ाया जा रहा है इस प्रेमी जोड़े का मजाक, सच्चाई जान लगेगा जोर का झटका

मुंबईः प्यार अंधा होता है” ये तो हम अक्सर कहते और सुनते आ रहे हैं। अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक प्रेमी जोड़े कि कुछ तस्वीरें सामने आई, जिसे देखकर हर किसी ने जोड़े का खूब मजाक उड़ाया।

लोगों ने कहा कि प्यार में ना तो रंग रुप देखा जाता है न ही पैसा, ये बात इस जोड़े को देखकर सच साबित हो रही है। इतना ही नहीं सोशल साइट पर काफी समय से इस आदमी की तस्वीर भी वायकल हो रही थी। जिसके बाद लोगों ने उसे ट्रोल करना शुरू कर दिया, लेकिन जब हकीकत सामने आई तो सबके होश उड़ गए।

तस्वीर में जो लड़का दिख रहा है उसका नाम इटली कुमार है। उसने साउथ की सबसे प्रसिद्ध निर्देशक फिल्म राजा रानी से डेब्यू किया था, जोकि बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी।

इस फिल्म ने 4 सप्ताह में 100 करोड़ से अधिक कमाई कि थी, इसे इसके लिए फिल्मफेयर के सर्वश्रेष्ठ डेब्यू निदेशक भी दिए गए थे। वहीं लड़की का नाम कृष्णा प्रिया है। दोनों ने साल 2014 में शादी की थी।

जहां एटली कुमार बड़े-बड़े दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम कर रहे हैं, वहीं उनकी पत्नी कृष्णा साउथ फिल्मों की जानी-मानी कलाकार रही है। उन्होंने साउथ की सुपरहिट फिल्म सिंघम में दिव्या महालिंगम का किरदार निभाया था।