खुदकुशी के 22 दिन बाद वर्दी में निकला सुसाइड नोट !

Advertisements
 22 दिन बाद वर्दी में निकला सुसाइड नोट
22 दिन बाद वर्दी में निकला सुसाइड नोट

भिण्ड। मध्य प्रदेश के भिंड जिले में हवलदार रामकुमार शुक्ला सुसाइड केस में नया खुलासा हुआ है. परिजनों ने दावा किया है कि उनकी वर्दी से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें टीआई की प्रताड़ना का जिक्र किया गया है.

परिजनों ने मंगलवार को दिवंगत हवलदार की वर्दी की जेब टटोली तो उसमें सुसाइड नोट मिला, जिसमें बकायदा टीआई की प्रताड़ना और एसपी को फोन किए जाने की बात लिखी हुई है. वर्दी में सुसाइड नोट मिलने से पुलिस जांच में बड़ी लापरवाही उजागर हुई है. परिजनों ने बकायदा एसपी से मिलकर इस बारे में शिकायत दर्ज कराई है.
क्या था मामला
भिंड जिले में रौन थाने में पदस्थ रामकुमार शुक्ला से थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह गौड़ ने गांधी जयंती के मौके पर फावड़े से सफाई करने को कहा था, जिस पर शुक्ला ने बीमारी का हवाला देकर ऐसा करने में असमर्थता जताई, तो गौड़ ने कथित तौर पर शुक्ला की फावड़े के डंडे से ही पिटाई कर दी थी.

 इतना ही नहीं, शुक्ला ने जब इसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक अनिल सिंह कुशवाहा से की, तो उन्होंने शुक्ला को ही डांट लगाई थी. इसका ऑडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

बताया जा रहा है कि हवलदार शुक्ला ने जहर खाने से पहले ही सुसाइड नोट अपनी वर्दी की जेब में रख लिया था. तबीयत बिगड़ने पर साथी पुलिसकर्मी उन्हें जिला अस्पताल लेकर गए. जहां इलाज के दौरान दूसरे दिन उनकी मौत हो गई थी.

Advertisements