Advertisements

इंदौर में प्रेमी ने डांसर पर एसिड फेंका, युवती इंटरनेशनल डांस ग्रुप की सदस्य

इंदौर। इंदौर में एक युवती पर एसिड अटैक का मामला सामने आया है। पीड़ित युवती इंटरनेशनल डांस ग्रुप की सदस्य है। युवती पर एसिड फेंकने की घटना क्षेत्र में लगे सीसीटीवी में कैद हुई है। बताया जा रहा है कि एसिड फेंकने वाला युवक पीड़िता का प्रेमी है। युवती को एक कार्यक्रम के सिलसिले में एक दिन बाद मथुरा जाना था, लेकिन प्रेमी उसे नहीं जाने देना चाहता था।

एसिड अटैक की ये घटना शहर में बाणगंगा इलाके की गोविंद कॉलोनी की है। रुपाली नामक युवती शहर के सांवरिया डांस ग्रुप की सदस्य है जो इंटरनेशनल फेम है। ये ग्रुप विदेशोंं में कई डांस शो कर चुका है। यहां तक की ये ग्रुप डांस इंडिया डांस में भाग ले चुका है। रुपाली ग्रुप की लीड डांसर है औरवह श्रीकृष्ण की भूमिका निभाती थी। कई शो में वह अपनी इस भूमिका के लिए काफी प्रशंसा बटोर चुकी है। इस ग्रुप को एक दिन बाद कार्यक्रम के सिलसिले में मथुरा जाना था, लेकिन उसके पहले ये घटना हो गई।

बताया जा रहा है कि रुपाली की पहचान क्षेत्र के ही सोनू नाम के लड़के से है। डांस ग्रुप के संचालक ने बताया कि रुपाली ने ही उन्हें बताया था कि सोनू ने उसे कुछ काम की बात करने के लिए फोन लगाया और गली के कोने पर बुलाया था। इस पर रुपाली गली के कोने तक गई। रुपाली जब उसका इंतजार कर रही थी, तभी सोनू ने पीछे से आकर उस पर एसिड फेंक दिया। एसिड गिरते ही रुपाली दर्द से चीखी। इस पर सोनू वहां से भाग निकला। बाद में स्थानीय लोगों ने रुपाली की मदद करते हुए घर और फिर अस्पताल पहुंचाया। एसिड फेंकने की ये पूरी घटना क्षेत्र में लगे सीसीटीवी में कैद हुई।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने रुपाली को बयान लिए और मौके का मुआयना किया। पुलिस ने सोनू की तलाश शुरू कर दी है।

Loading...
Hide Related Posts