एक्ट्रैस बनने के लिए मल्लिका ने बदल लिया अपना असली नाम, 4 साल में ही टूट गई थी शादी

Advertisements

मुंबई:  बॉलीवुड एक्ट्रैस  मल्ल‍िका शेरावत 24 अक्टूबर, 1976 को जन्मी थीं। मल्लिका शेरावत का जन्म हरियाणा के हिसार जिले के एक छोटे से गांव में हुआ था। मल्लिका ने अपनी शुरुआत टीवी ऐड्स और मॉडलिंग से की थी,  इसी से उन्हें अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान जैसे बड़े कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला। मल्लिका की पहली फिल्म “जीना सिर्फ मेरे लिए” थी।

PunjabKesari


वह एक जाट परिवार से हैं लेकिन इस छोटे से गांव से निकल कर हॉलीवुड तक का सफर मल्लिका ने तय किया। मल्लिका ने फिल्मों में आने से पहले पंजाब के नाभा क्षेत्र में कैप्टन कर्ण गिल के साथ साल 1997 में शादी की थी और 2001 दोनों का तलाक भी हो गया था।

PunjabKesari

कई लोग यह सवाल पूछते हैं कि मल्लिका का नाम बदलना तो समझ आता है लेकिन उनका सर नेम किस तरह बदल गया। तो आपको बता दें कि उन्होंने अपनी मां का सर नेम ले लिया था। मल्लिका के पिता का नाम मुकेश कुमार लांबा था और मां का नाम संतोश शेरावत था।

PunjabKesari

मल्लिका ने भारत में कामयाबी के झंडे गाढ़े और इसके बाद रुख किया हॉलीवुड का। उन्होंने 2005 में फिल्म “द मिथ” से अपना हॉलीवुड डेब्यू किया। मल्लिका शेरावत पिछले तीन सालों से पेरिस के रियल एस्टेट बिजनेसमैन सिरेल ऑग्जनफैन्स को डेट कर रही हैं। खबरों की मानें तो सिरेल ऑग्जनफैन्स और मल्लिका की एक दूसरे से मुलाकात कॉमन फ्रेंड्स के जरिए हुई।

PunjabKesari
पिछले साल अक्टूबर में खबर आई थी कि मल्लिका अपने फ्रेंच ब्वॉयफ्रेंड के साथ बेबी प्लान कर रही हैं और वो उनके बच्चे की मां बनना चाहती हैं।

Advertisements