Advertisements

पत्नी के सामने बेअदबी करने पर पति ने की थी हत्या

कटनी। रीठी थाना क्षेत्र के ग्राम वसुधा के कुपियाहार स्थित कुएं में हत्या कर फेंकी गई चिरूहला निवासी राजेश सिंह पिता जागेश्वर सिंह की लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है तथा इस अंधे हत्याकांड की गुत्थी को सुलझाते हुए गांव के ही एक 55 वर्षीय प्रौढ़ को गिरफ्तार कर लिया है। जिसने शराब के नशे में धुत्त होकर पत्नी के सामने नग्न होकर गाली गलौज करने पर राजेश सिंह की हत्या कर दी थी और उसकी लाश को कुएं में फेंक दिया था।

इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने आज पुलिस नियंत्रण कक्ष में आयोजित पत्रकारवार्ता में पुलिस अधीक्षक मिथिलेश शुक्ला, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विवेक कुमार लाल व उपपुलिस अधीक्षक(मुख्यालय) मनोज वर्मा ने बताया कि लगभग सप्ताह भर पूर्व कुपियाहार स्थित चतुर सिंह गोंड के खेत में बने कुएं में गांव के ही राजेश सिंह पिता जागेश्वर सिंह की नग्न लाश बरामद की गई थी।

मामले में शवपरीक्षण रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपी के विरूद्ध धारा 302, 201 के तहत मामला दर्ज कर उसकी पतासाजी शुरू की। जिसमें पुलिस को सफलता मिल गई और पुलिस ने गांव के ही 55 वर्षीय उमाशंकर पिता बांके बिहारी तिवारी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में आरोपी उमाशंकर ने पुलिस को बताया कि घटना दिनांक को राजेश ने अत्यधिक मात्रा में शराब पीकर उसके मकान के सामने गाली गलौज कर रहा था।

जिसे उसने ऐसा करने से मना किया तो वह और अधिक गाली गलौज करते हुए उसकी पत्नी के सामने नंगा हो गया। जिससे आक्रोशित होकर उसने लाठी डंडे से पीट कर राजेश को मौत के घाट उतार दिया और उसकी लाश को ले जाकर चतुर सिंह के कुएं में फेंक दिया। पुलिस अधीक्षक श्री शुक्ला के मुताबिक इस अंधे हत्याकांड का पर्दाफाश करने में रीठी थाना प्रभारी विजय अंभोरे, सहायक उपनिरीक्षक मनीष बर्मन, प्रधान आरक्षक जयचंद्र उइके, आरक्षक पुष्पराज सिंह व लखन पटेल की भूमिका सराहनीय रही। पुलिस अधीक्षक श्री शुक्ला ने सभी को पुरूस्कृत करने की घोषणा की है।