Advertisements

एक्ट्रेस निम्रत के साथ अफेयर की खबरें सुनकर कोच शास्त्री ने दिया बयान

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के लिए मौजूदा समय में कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा। पहले भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में 3-1 से पिछड़कर सीरीज गंवा चुकी है तो वहीं कोच रवि शास्त्री बाॅलीवुड एक्ट्रेस निम्रत के साथ अफेयर की खबरों को लेकर चिंता में पड़े हुए हैं। एक अंग्रेजी अखबार ने दावा किया था कि शास्त्री आैर निम्रत के बीच पिछले 2 साल से अफेयर चल रहा है, लेकिन अब शास्त्री ने इसपर बयान देकर साफ कर दिया कि उनका निम्रत के साथ क्या रिश्ता है।

शास्त्री से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “इस बकवास पर कहने जैसा कुछ भी नहीं है।” यहां तक कि जब उनसे पूछा गया कि वे पिछली बार निमरत से कब मिले थे तब उन्होंने कहा, “जब मैं कह चुका हूं कि यह बकवास है तब आपको समझ लेना चाहिए।” बता दें कि जब दोनों के अफेयर की खबरें सामने आईं तो ये ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे थे।

निम्रत ने भी किया खबरों का खंडन
वहीं निम्रत ने भी ट्विटर के जरिए इन खबरों का खंडन किया है। उन्होंने सोमवार को ही ट्वीट करते लिखा- सच: मुझे रूट कनाल की जरुरत हो सकती है। काल्पनिक: इसके अलावा आज जो भी मैंने अपने बारे में पढ़ा। ज्यादा सच: कल्पना कहीं ज्यादा दुखी कर सकती हैं. मंडे ब्लूज होता है और मुझे आइसक्रीम से प्यार है। यहां सब बेकार की बातों को छोड़ते हुए खुशी के साथ आगे का दिन।

क्या उड़ी थी अफवाहें?
खबरों में दावा किया गया था कि इन दोनों के अफेयर को दो साल हो चुके हैं। रिपोर्ट के मुताबिक शास्त्री और निम्रत को एक जर्मन कार मेकर ने साल 2015 से अपनी लग्जरी कार के लॉन्च के लिए साइन किया था। इसी जगह दोनों की पहली मुलाकात भी हुई थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो शास्त्री फिलहाल इंग्लैंड दौरे में भारतीय टीम के साथ हैं। वहीं, निम्रत वेब सीरीज में काम कर रही हैं।

शास्त्री से 20 साल छोटी हैं निम्रत 
2006 में अंग्रेजी फिल्म वन नाइट विद द किंग में डेब्यू करने वाली निम्रत, शास्त्री से 20 साल छोटी हैं। निम्रत का जन्म 13 मार्च 1982 को हुआ था। वहीं, शास्त्री लगभग 56 साल के हैं। शास्त्री ने साल 1990 में रितु सिंह से शादी की थी। शास्त्री और नीतू की एक बेटी अलका शास्त्री हैं। हिंदी फिल्मों में निम्रत ने अनुराग कश्यप की फिल्म पेडलर (2012) से डेब्यू किया था। एयरलिफ्ट के अलावा वह इरफान खान के साथ लंचबॉक्स में भी काम कर चुकी है।