Advertisements

भाजपा का चुनावी एक्शन: संभागों का दौरा करेंगे अमित शाह, उज्जैन से होगी शुरूआात…

भोपाल। आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 12 सितंबर से मप्र प्रवास पर आने वाले हैं। वे चुनाव से पहले प्रदेश के सभी संभागों का प्रवास कर संगठन की नब्ज टटोलेंगे। इसकी शुरूआत वे उज्जैन से करने जा रहे है। जहां महाकाल की पूजा अर्चना के बाद संभागीय बैठकों का सिलसिला शुरू करेंगे।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अगले हफ्ते 12 सितंबर को उज्जैन में संभाग के सभी जिलो के पदाधिकारियों की बैठक लेंगे। इसके बाद शाह 15, 19 एवं 30 सितंबर को ग्वालियर, रीवा और शहडोल संभाग की बैठक करेंगे।

शाह अगले महीने 2, 3 एवं 6 अक्टूबर को जबलपुर, सागर औेर इंदौर संभाग की बैठक करेंगे। प्रदेश भाजपा सूत्रों के अनुसार राष्ट्रीय अध्यक्ष का कार्यक्रम बन चुका है। उनके प्रवास की भी व्यवस्था भी हो चुकी है। वे बैठक करने के बाद मप्र में रुकेंगे या वापस जाएंगे यह उनकी व्यस्तता पर निर्भर करेगा।

बताया गया कि संभागीय बैठकों में शाह सीधे जिला एवं ब्लॉक पदाधिकारियों से जमीनी फीडबैक लेंगे। ज्ञात हो कि इससे पहले राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल और महामंत्री अनिल जैन शाह को चुनावी तैयारियों का फीडबैक दे चुके हैं। शाह के दौरे के बाद भाजपा प्रत्याशियों की सूची फाइनल कर सकती है|