बिपाशा और पति करण का हॉट वीडियो Viral,

Advertisements

मुंबई: बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रैस बिपाशा बसु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर को इंडस्ट्री के सबसे हॉट और सिजलिंग जोड़ी माना गया है। फिल्म ‘एलोन’ में स्क्रीन शेयर कर चुकी ये जोड़ी फिर सुर्खियों में हैं।

yb


दरअसल दोनों ने हाल ही में लेटैस्ट कंडोम ऐड किया है। रविवार को बिपाशा और करण ने इंस्टाग्राम पर अपने लेटैस्ट ऐड का वीडियो जारी किया, जिसमें इनकी कैमिस्ट्री देखते ही बन रही है। इसमें करण जहां ज्यादातर सीन्स में शर्टलेस हैं, वहीं बिपाशा सिजलिंग लग रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए बिपाशा ने कैप्शन में लिखा- एक ऐसे देश में जो जनसंख्या के मामले में दुनिया में दूसरे स्थान पर आता है।

yb

हम अब भी सैक्स और कंडोम को लेकर असंगतियां रखे हुए हैं। बस वास्तविकता को नहीं मानते हैं। चलिए और बात करते हैं और पढ़ते हैं और सीखते हैं उन चीजों के बारे में जिनके साधारण से इस्तेमाल से बचाव किया जा सकता है। कंडोम की मदद से आप परिवार नियोजन कर सकते हैं और सुरक्षित यौन संबंध बना सकते हैं। बिपाशा ने लिखा कि एक जोड़े के तौर पर हम इसमें यकीन करते हैं और इसीलिए इसका विज्ञापन कर रहे हैं।

yb

बता दें कि लगभग 22 घंटे पहले अपलोड किया गया यह वीडियो तेजी से इंटरनैट पर वायरल हो रहे है। वैसे देखा जाए तो दूसरे कंडोम ऐड्स की तुलना में इसे कम से कम वल्गर बनाया गया है। वीडियो में मैसेज आपको आखिर में मिलता है और बाकी वक्त बिपाशा और करण के रोमांस की झलक देखने को मिलती है। 2015 में आई फिल्म ‘एलोन’ के सेट पर बिपाशा और करण की नजदीकियां बढ़ीं। एक साल डेटिंग के बाद जोड़ी ने अप्रैल 2016 को बंगाली रीति-रिवाज से सात फेरे लिए। यह बिपाशा की पहली और करण की तीसरी शादी है।

javascript:;

Advertisements