Advertisements

बात नहीं करोगी तो तेरा चेहरा बिगाड़ दूंगा, छेड़खानी करने वाले दी नाबालिग को धमकी

जबलपुर । खितौला थाने के अंतर्गत एक मोहल्ले मे रहने वाली 14 साल की नाबालिग को स्कूल जाते समय एक मनचले ने उसके साथ बुरी नियत से छेड़छाड करते हुये उससे बोला की तुम यदि मुझसे बात नहीं करोगी तो तेरा चेहरा बिगाड़ दूंगा।

नाबालिग स्कूल से घर जाने के बाद अपने परिजनों को इस घटना के संबंध जानकारी दी। परिजनों ने नाबालिग की व्यथा सुनने के बाद वह सीधे थाने पहुंचे और पुलिस को इस घटनाक्रम के संबंध में अवगत कराया।

पुलिस ने पीड़ित पक्ष की पूरी बात सुनने के बाद आरोपी के विरूद्ध प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध में खितौला पुलिस ने बताया कि लखराम मोहल्ला निवासी 19 वर्षीय सनी पिता धनसिंह कोल मोहल्ले की ही रहने वाली एक 14 साल की नाबलिग को अपने प्रेम जाल में फसाना चाहता था और बीच वह उसके साथ बुरी नियत से छेड़खानी करने लगा।

गत दिवस जब नाबालिग स्कूल जा रही थी इसी दौरान मनचला युवक ने नाबालिग का रास्ता रोक कर उससे अश£ील हरकतें करते हुये कहा कि तुम यदि मुझसे बात नहीं करोगी तो में तेरा चेहरा बिगाड़ दूंगा। पुलिस ने फरियादी पक्ष की रिपोर्ट पर आरोपी के विरूद्ध प्रकरण दर्ज कर उसे पहरेवा से गिरफ्तार कर लिया गया।