Advertisements

शिक्षा अधिकारी ने WhatsApp ग्रुप पर डाला अश्लील वीडियो,मामला दर्ज

नेशनल डेस्‍क। अधिकारियों ने इसे शर्मनाक बताया और बीईओ के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. इसके बाद डीईओ दयानंद सिहाग के द्वारा पुलिस में मामले की शिकायत दी गई है.शिक्षा विभाग में तैनात खंड शिक्षा अधिकारी (बीईओ) ने विभाग के प्रदेश स्तर के बने WhastApp ग्रुप में अश्लील वीडियो डाल दी. इसे लेकर ग्रुप में शामिल विभाग के अन्य अधिकारियों ने ऐतराज जताया. इसके बाद विभाग के अतिरिक्त प्रधान सचिव ने मामले पर कार्रवाई के आदेश जारी कर दिए. फतेहाबाद के बीईओ कुलदीप सिहाग द्वारा सूचनाओं के आदान-प्रदान के लिए बनाए गए विभाग के मुख्य ग्रुप में अश्लील वीडियो डालने से हंंगामा मच गया.

अधिकारियों ने इसे शर्मनाक बताया और बीईओ के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. इसके बाद डीईओ दयानंद सिहाग के द्वारा पुलिस में मामले की शिकायत दी गई है. पुलिस ने शिकायत के बाद आरोपी बीईओ कुलदीप सिहाग के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.
इस मामले मे शहर थाना प्रभारी रोहताश कुमार ने बताया कि डीईओ दयानंद सिहाग ने सिटी थाने में शिकायत दी है कि फतेहाबाद ब्लॉक के खंड शिक्षा अधिकारी कुलदीप सिंह ने ग्रुप में अश्लील वीडियो डाल दी. इस संबंध में बीईओ के खिलाफ आइटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. इसमें आइटी एक्ट के तहत मामला बनता है और जो भी कार्रवाई होगी, वो की जाएगी.