LIVE-Breaking: जिसका डर था वही हुआ, पूरी रात चले रेस्क्यू के बाद सुबह मिले भाजपा जिलाध्यक्ष के भतीजे और मासूम नातिन के शव

कटनी। लाख कोशिश और दुआएं काम नहीं आ सकीं। रात भर जिस पिता पुत्री की उफनते माधवनगर के नाले में तलाश की गई भोर होते ही दुखदायी खबर आई।

दोनों पिता पुत्री का शव नाले के अंतिम छोर पर दलदल में फंसा मिला पूरी रात चले रेस्क्यू में जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी थी। रात ही खबर मिलते मंत्री संजय पाठक जबलपुर में अपने कार्यक्रम छोड़ कटनी पहुंचे। विधायक संदीप जायसवाल, महापौर शशांक श्रीवस्तब, निगमाध्यक्ष सन्तोष शुक्ला सहित नगर निगम का अमला तथा पुलिस और जिला प्रशासन के लोगों ने सारी कोशिशें कीं किन्तु हादसे का परिणाम अत्यंत दुखद ही निकला। गौरतलब है कि भाजपा जिलाध्यक्ष पीताम्बर टोपनानी के सगे भाई प्रकाश टोपनानी का पुत्र प्रशांत अपनी 7 वर्षीय पुत्री के साथ ग्राम पंचायत चौराहे पर कुछ सामान लेने गए थे। बेटी अचानक यहां बारिश के बाद समदड़िया सिटी के ठीक सामने उफनते नाले में गिर गई जिसे बचाने प्रशांत भी नाले में कूदे दोनो पानी के तेज बहाव में स्वय को संभाल नहीं सके। नाला अंडरग्राउंड होने के कारण रेस्क्यू में काफी परेशानी हुई। सुबह करीब पौने 6 बजे दोनो का शव नाले के अंतिम छोर में मिला बचाव दल जैसे ही शव को लेकर बाहर निकला सभी की आंखें छलछला गईं। शवों को जिला चिकित्सालय में पोस्टमार्टम के लिए लाया गया। यहां भी पोस्टमार्टम होने तक मंत्री संजय पाठक महापौर शशांक श्रीवस्तब विधायक संदीप जायसवाल सहित तमाम स्थानीय लोग मौजूद थे। दोनो के शव को घर ले जाया जा रहा है। भाजपा से सभी प्रमुख लोग मौजूद थे। जिलाध्यक्ष पीताम्बर टोपनानी इंदौर में थे रात्रि में उन्होंने आनन फानन ट्रेन पकड़ी। जो सुबह 10 बजे कटनी पहुंचेंगे उसके बाद दोनों पिता पुत्र की अंतिम यात्रा निकलेगी। इधर पूरे टोपनानी परिवार पर आए इस दुख से माधवनगर ही नहीं कटनी भी शोकाकुल है। हादसे के बाद कालोनी निर्माण कर्ता के द्वारा बनवाये गए अंदर ग्राउंड नाले पर भी सवाल खड़े हुए हैं। माधवनगर में इसे लेकर काफी आक्रोश है।

Hide Related Posts