Advertisements

इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, फिर एक्टिव हुआ मानसून

भोपाल : प्रदेश में एक बार फिर मानसून एक्टिव हो गया है। जिसके बाद रविवार की शाम भोपाल में कई जगह भारी बारिश तो कई इलाकों में बूंदा बादी हुई। दिन भर बादल छाये रहने से राजधानी का मौसम सुहावना बना रहा। तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई है। वहीं, मौसम विभाग ने प्रदेश के सात जिलों में अगले 24 घंटों में मूसलाधार बारिश की चेतावनी दी है।

मौसम विभाग ने प्रदेश के रीवा, नीमच, ग्वाभोपाल : प्रदेश में एक बार फिर मानसून एक्टिव हो गया है। जिसके बाद रविवार की शाम भोपाल में कई जगह भारी बारिश तो कई इलाकों में बूंदा बादी हुई। दिन भर बादल छाये रहने से राजधानी का मौसम सुहावना बना रहा। तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई है। वहीं, मौसम विभाग ने प्रदेश के सात जिलों में अगले 24 घंटों में मूसलाधार बारिश की चेतावनी दी है।

मौसम विभाग ने प्रदेश के रीवा, नीमच, ग्वालियर, आगर-मालवा, बालाघाट, सागर और मंडला में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। वहीं, रीवा संभाग के अलावा पन्ना, रतलाम, मंदसौर, झाबुआ, बालाघाट, सिवनी और छिंदवाड़ा में भारी बारिश हो सकती है। इन जिलों के अलावा भी प्रदेश के कई हिस्सों में गरज-चमक के साथ बौछारें पड़ने की संभावना जताई है।लियर, आगर-मालवा, बालाघाट, सागर और मंडला में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। वहीं, रीवा संभाग के अलावा पन्ना, रतलाम, मंदसौर, झाबुआ, बालाघाट, सिवनी और छिंदवाड़ा में भारी बारिश हो सकती है। इन जिलों के अलावा भी प्रदेश के कई हिस्सों में गरज-चमक के साथ बौछारें पड़ने की संभावना जताई है।