Advertisements

ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया के गले में दिखी नींबू मिर्च की माला, टोटका या फिर…!

भोपाल। मंदसौर में रोड शो के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया के गले में नींबू मिर्ची की माला दिखाई दी थी. इसे बीजेपी टोना टोटका मान रही है

सिंधिया के गले में नींबू मिर्ची की माला दिखाई दी
मध्यप्रदेश में बीजेपी ने कांग्रेस पर आरोप लगाया है कि सत्ता के लिए कांग्रेस टोटके कर रही है. दरअसल, मंदसौर में रोड शो के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया के गले में नींबू मिर्ची की माला दिखाई दी थी. इसे बीजेपी टोना टोटका मान रही है.

मध्य प्रदेश में कांग्रेस विधानसभा चुनाव प्रचार समिति के प्रमुख ज्योतिरादित्य सिंधिया को किसी कांग्रेसी नेता ने नींबू मिर्ची की माला पहनाई और सिंधिया ने माला पूरे रोड शो के दौरान अपने गले में टांगे रखी. बीजेपी विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया ने कटाक्ष किया है कि अभी तो कांग्रेस केवल नींबू मिर्ची की माला पहन रहे हैं आगे शिवराज का जादू चलेगा तो इनको झाड़-फूंक भी करवाना पड़ेगा.

बीजेपी विधायक सिसोदिया के मुताबिक, सबसे आश्चर्य की बात यह कि जो खुद अपने नाम के आगे श्रीमंत लिखते हैं वह यह माला खुद पहन रहे हैं और टोने टोटके कर रहे हैं.

गौरतलब है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुरूवार को 10 अगस्त को किसान आंदोलन में मारे गए अभिषेक पाटीदार की प्रतिमा का अनावरण किया और शाम को मंदसौर में रोड शो किया.