भोपाल। गौतम नगर इलाके एक महिला की उसके पति ने उसी के दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी। आरोपित और उसके पत्नी ने पिछले एक माह से विवाद हो रहा था। आरोपित अपनी पत्नी पर किसी और से संबंध रखने को लेकर शक करता था। चार दिन पहले ही प्रीति को उसका पति शुभम परिहार मायके से लेकर अपने घर जेपी नगर लेकर आ गया था।  पुलिस ने आरोपित पर हत्या का मामला दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया है।

एएसपी जोन -3 राजेश सिंह भदौरिया के अनुसार जेपी नगर के गली 8 में रहने वाला 28 वर्षीय शुभम परिहार पिता रूप सिंह परिहार ऑटो चालता है। उसने शंकरनगर भानपुर की रहने वाली 22 वर्षीय प्रीति परिहार से चार साल पहले प्रेम विवाह किया था। लेकिन शादी के साढ़े तीन साल बाद उन्हें कोई औलाद नहीं हो रही थी, इस बात पर दोनों में अक्सर विवाद भी होता था।

एक माह से मायके में रह रही थी महिला

एएसपी भदौरिया का कहना है कि महिला एक माह से अपने मायके आकर रहने लगी थी। लेकिन चार दिन पहले ही प्रीति को उसका पति शुभम परिहार मायके से लेकर अपने घर जेपी नगर लेकर आ गया था। उसने प्रीति के माता-पिता को भरोसा दिलाया था कि वह अच्छी तरह से रहेगा। वह उसके साथ कोई मारपीट और झगड़ा नहीं करेगा।

पत्नी पर शंका करता था

आरोपिता शुभम परिहार दिव्यांग है। जब उसकी पत्नी मायके चली गई थी तो उसके आस पड़ोस के लोग उसको ताना भी मारते थे। वे कहते थे कि दिव्यांग होने के कारण शुभम की पत्नी उसे छोड़कर चली गई। इस वजह से शुभम अपनी पत्नी पर किसी और संबंध रखने का लेकर शंका करने लगा है।

आरोपित के पिता ने दी पुलिस को सूचना

हत्या करने के बाद आरोपित शुभम परिहार घर से फरार हो गया था। उसके पिता रूप सिंह ने पुलिस को सूचना दी थी कि उसकी बहू घर में मृत हालत में पड़ी है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा तो उसके शव को पंचनामा बनाकर हमीदिया अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने आरोपित की तलाश की तो वह बस स्टैंड पर मिल गया। वह भागने की फिराक में था। पुलिस ने उस पर हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।