पहले पांच की बाद मे प्लेटफार्म नंबर तीन की हुई उद्घोषणा

Advertisements

जबलपुर । लोकमान्य तिलक टर्मिनल से चल कर गोवाहाटी जाने वाली गाड़ी संख्या की बीती रात जबलपुर स्टेशन में पहले प्लेटफार्म नंबर पांच में आने की उद्घोषणा हुई उसके बाद अचानक तीन नंबर प्लेटफार्म में जैंसे ही गाड़ी के आने की उद्घोषणा हुई तो उक्त गाड़ी में यात्रा करने वाले यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

नाराज यात्रियों ने की चैन पुलिंगःएलटीटी गोवाहाटी का मामला

इस बीच गुस्साये यात्रियों ने प्लेटफार्म नंबर तीन में पहुंचते ही जैंसे गाड़ी के आगेंं बढ़ने का संकेत हुआ तो यात्रियों ने चैन पुलिंग कर दी जिससे गाड़ी अपने निर्धारित समय से 10 मिनट लेट रवाना हुई। उक्त गाड़ी में 55 सदस्यीय बटालियन की टीम नागालैंड 15 अगस्त की परेड मे जा रही थी जिनके पास अधिक सामान होने के कारण उनको भी काफी परेशान होना पड़ा।
इस संबंध मे रेलवे सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार लोकमान्य तिलक टर्मिनल से चल कर गोवाहाटी जाने वाली गाड़ी संख्या की बीती रात मुख्य रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 5 में आने के की उद्घोषणा की जा रही थी इस गाड़ी मे जाने वाली यात्री भी अपने समय के मुताबिक प्लेटफार्म में पहुंच गये थे किन्तु कुछ देर के बाद उक्त गाड़ी के आने की उद्घोषणा प्लेटफार्म नंबर तीन की गई इस बीच सबसे अधिक नागालैंड जाने वाले बाटालियन को परेशानियों का सामना करना पड़ा जिनके पास सबसे अधिक बजनी सामान था।
अलग अलग कोचों में था आरक्षण
इस संबंध मे जो रेलवे सूत्रों से जानकारी प्राप्त हुई है उसमें नागालैंड को जाने वाली बाटालियन के 55 लोगों का आरक्षण अलग अलग कोचों था। जब यह सभी उद्घोषणा के मुताबिक जब वह प्लेटफार्म नंबर तीन में पहुंच कर अपने कोचों में सामान रख रहे थे इसी दौरान गाड़ी के चलने का संकेत हुआ तो चैन पुलिंग कर दी गई जिससे गाड़ी अपने समय से 10 मिनट लेट रवाना हुई है। इस दौरान अन्य यात्रियों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

Advertisements