दिवाली की रात ड्यूटी पर तैनात पुलिस कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या

Advertisements

छतरपुर। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में पुलिस आरक्षक की दिवाली की रात ड्यूटी पर गोली मारकर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरक्षक की हत्या के बाद इलाके में तनाव है. पुलिस ने केस दर्ज कर दो संदिग्ध बदमाशों को हिरासत में ले लिया है.

जानकारी के अनुसार, कोतवाली थाने में पदस्थ आरक्षक बालमुकुंद प्रजापति का शव शुक्रवार सुबह परवारी मोहल्ले में गलबली सेठ के घर के पीछे पड़ा मिला. सूचना मिलने पर डीआईजी और एसपी सहित जिले के सभी बड़े अफसर मौके पर पहुंच गए.

बताया जा रहा है कि दिवाली की रात दो बदमाशों नितिन कुशवाहा उर्फ पप्पू और अनिकेत द्विवेदी उर्फ जोंटी के पास देशी कट्टे होने की सूचना मिली थी. इस सूचना के आधार पर बालमुकुंद दोनों को पकड़ने के लिए गया था.

आशंका जताई जा रही है कि नितिन कुशवाहा और अनिकेत द्विवेदी ने ही आरक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी. दोनों को टीकमगढ़ जिले के ओरछा से हिरासत में ले लिया गया है. ओरछा थाने पर ही दोनों से पूछताछ की जा रही है.

 वहीं, मामले की गंभीरता को देखते हुए सागर आईजी सतीश सक्सेना भी मौके के लिए रवाना हो गए. आरक्षक की हत्या के बाद इलाके में तनाव को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है.
Advertisements