LOC पर सैनिकों के साथ पीएम मोदी की दिवाली, कहा- आप मेरे परिवार की तरह

Advertisements

नई दिल्ली। इस साल भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीमा पर तैनात सैनिकों के साथ दिवाली मनाई। पीएम मोदी गुरुवार सुबह एलओसी के पास गुरेज सेक्टर पहुंचे और यहां तैनात सैनिकों के बीच तकरीबन दो घंटे मौजूद रहे।

पीएम मोदी के साथ आर्मी चीफ जनरल बिपिन रावत के अलावा उत्तरी कमान के प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल देवराज अनबू और चिनार कोर के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल जे एस संधु भी गुरेज सेक्टर पहुंचे।

इस मौके पर पीएम मोदी ने अपने हाथों से जवानों का मुंह मीठा कराया। वहीं पीएम मोदी ने कहा कि सैनिकों के बीच आकर वो नई उर्जा महसूस करते हैं। उन्होंने जवानों के त्याग, समर्पण की भी तारीफ की।

पीएम मोदी ने उनकी सरकार सेना और सुरक्षाबलों के साथ खड़ी है और उनकी बेहतरी की हर मुमकिन कोशिश कर रही है। फिर चाहें OROP लागू करने का फैसला हो।

इस पहले पीएम मोदी ने देशवासियों को ट्विट करके दिवाली की बधाई दी। ये लगातार चौथा साल है, जब पीएम मोदी जवानों के साथ दिवाली मना रहे हैं। इससे पहले, प्रधानमंत्री बनने के बाद 2014 में उन्होंने अपनी पहली दिवाली सियाचिन में सेना के जवानों के साथ मनाई थी।

इसके बाद 2015 में डोगराई वॉर मेमोरियल पर पीएम मोदी ने जवानों के साथ दिवाली का त्योहार मनाया था। जबकि पिछले साल यानी 2016 में दिवाली के मौके पर प्रधानमंत्री हिमाचल प्रदेश में आईटीबीपी जवानों के बीच गए थे।

Advertisements