Advertisements

BJP विधायक का विवादित बयान, 5 बच्चे पैदा करें हिंदू, दिया ये अजीब तर्क

इलाहाबाद। एक तरफ मुख्यमंत्री याेगी आदित्यनाथ लाेगाें से जनसंख्या कम करने की अपील कर रहे हैं ताे दूसरी तरफ उनके ही विधायक आदेश की धज्जियां उड़ा रहे हैं। एेसा ही एक विवादित बयान BJP के फायर ब्रांड नेता विनीत शारदा ने दिया है। उन्होंने कहा है कि हिंदुओं को भी पांच-पांच बच्चे पैदा करने चाहिए।

एक निजी प्रोग्राम में शिरकत करने पहुंचे विनीत शारदा ने कहा कि मुसलमान कहता है मैं एक, मेरी तीन, मेरे 18, हिंदू कहता है हम दो हमारा एक, अब यह नहीं चलेगा। कम से कम 5 बच्चे हिंदुओं को पैदा करने चाहिए।

दिया ये अजीब तर्क
5 बच्चे पैदा करने पर अजीब तर्क देते हुए शारदा ने कहा कि एक बच्चे को राजनीति सिखानी चाहिए, दूसरे को अपनी बहन-बेटी की रक्षा के लिए लोहा खरीदना चाहिए और तीसरे बच्चे को पढ़ा लिखा कर IAS-PCS, डॉक्टर, इंजीनियर बनाना चाहिए और उन्हें भारत में रहकर देश सेवा करने की शिक्षा देनी चाहिए। जिससे वह बाहर विदेशों में नौकरी करने के लिए न जाएं और छोटे बच्चे को खेती किसानी सिखानी चहिए और पांचवी बच्चे को सेना में देश सेवा के लिए भर्ती करना चाहिए। अगर किसी मां के एक ही बच्चा होगा तो कौन सी मां चाहेगी वह उसका बच्चा सेना में जाए।

कानून बनाए सरकार 
शारदा ने कहा कि मेरी सरकार से अपील है कि देश में जनसंख्या को लेकर कानून बनाना चाहिए। उसमें चाहे हिंदू हो या मुसलमान जिसके दो से ज्यादा बच्चे हैं उनका वोटर ID कार्ड खत्म कर देना चाहिए और उनकाे मिलने वाली सारी सरकारी सुख  सुविधाएं खत्म कर दी जाएं। जब देश आजाद हुआ था तब इनकी (मुस्लिम) जनसंख्या कितनी थी और आज यह 25 करोड़ हैं।