Advertisements

अमित शाह कल उज्जैन में हरी झंडी दिखाकर शिवराज के जन आशीर्वाद यात्रा रथ काे रवाना करेंगे

 भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा के लिए दो चुनावी रथ भोपाल पहुंच चुके हैं. बीजेपी ऑफिस में इस रथों का पूजन हो रहा हैं. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह 14 जुलाई को उज्जैन में शिवराज के रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे.

सीएम शिवराज सिंह चौहान महाकाल का आशीर्वाद लेने के बाद जनता का आशीर्वाद लेने निकलेंगे. चुनाव से पहले इस हाईटैक रथ पर सवार होकर बीजेपी के प्रचार के लिए निकलेंगे.उनकी यात्रा 55 दिन चलेगी. जो प्रदेश के सभी 230 विधानसभा क्षेत्रों से होकर गुज़रेगी. यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री रथ और मंच सभाओं को मिलाकर लगभग 700 सभाओं को संबोधित करेंगे.

शिवराज सिंह की इस यात्रा के लिए दो रूट बनाए गए हैं. एक रूट में विंध्य, बुंदेलखंड और महाकौशल को रखा गया है. दूसरे भाग में भोपाल, नर्मदापुरम, ग्वालियर-चंबल और मालवा-निमाड़ क्षेत्र हैं.
मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान हफ्ते में 4 दिन यात्रा पर रहेंगे.दो दिन एक हिस्से में और दो दिन प्रदेश के दूसरे हिस्से में जनता के बीच जाएंगे. यात्रा 25 सितंबर को भोपाल आकर ख़त्म होगी. यहां कार्यकर्ता का महाकुंभ किया जाएगा.
कांग्रेस ने  सीएम शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा को ढकोसला बताया है. पार्टी विधायक जीतू पटवारी ने आरोप लगाया कि सरकारी खर्चे पर आशीर्वाद यात्रा निकाली जा रही है. उन्होंने BJP सरकार से बीते 5 साल के कामकाज का  ब्यौरा मांगा.