मोदी ने कहा था-गुजरातियों से नफरत करती है कांग्रेस, शशि थरूर ने टि्वटर पर ऐसे दिया जवाब

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने कहा है कि उनके दिल में गुजरात और गुजरातियों के लिए प्यार है। उनके बेटे ने भी गुजराती से ही शादी की है। सोमवार को आई थरूर की यह प्रतिक्रिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कांग्रेस के गुजरात से नफरत वाले बयान पर आई है। पीएम ने सोशल मीडिया के जरिए कहा था कि कांग्रेस पार्टी के मन में गुजरात और गुजरातियों के लिए नफरत भरी हुई है। सोमवार को थरूर ने ट्वीट करते हुए पीएम मोदी को जवाब दिया। उन्होंने लिखा, “मेरे बेटे ने हाल में गुजराती से शादी की है, नरेंद्र मोदी जी। हमारे दिल में आपके राज्य और वहां के लोगों के लिए कुछ नहीं, बल्कि प्यार है।

2 thoughts on “मोदी ने कहा था-गुजरातियों से नफरत करती है कांग्रेस, शशि थरूर ने टि्वटर पर ऐसे दिया जवाब

  • December 3, 2017 at 6:28 PM
    Permalink

    Thank you, I have just been looking for information about this subject for ages and yours is the best I have discovered so far. But, what about the bottom line? Are you sure about the source?

  • December 9, 2017 at 10:30 PM
    Permalink

    Its like you read my mind! You seem to know so much about this, like you wrote the book in it or something. I think that you could do with some pics to drive the message home a bit, but instead of that, this is great blog. An excellent read. I will certainly be back.