गोहलपुर में बाइक सवार को टक्कर मार नाले में समाया डम्पर

Advertisements

जबलपुर। गोहलपुर थाना क्षेत्र के अमखेरा रोड में मालगुजार परिसर के समीप बीती रात एक बेलगाम डम्पर अनियंत्रित हो गया जिसके चलते पहले तो उसने एक बाइक सवार को टक्कर मारी और तेज रफ्तार से भाग निकला।

भागने के चक्कर में अनियंत्रित डम्पर अंधेरा होने के कारण नाले में समा गया। जिससे उसके सामने का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।

और चालक परिचालक को चोटें भी आई हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक भागने के चक्कर में डम्पर चालक इतनी तेज गति से था कि दो तीन लोग बाल बाल बच गए। बाइक सवार को भी मामूली चोटें आई हैं।

इस संबंध में प्रत्यक्षदर्शी सूत्रों से जो जानकारी मिली है उसके अनुसार गोहलपुर से अमखेरा रोड होकर बायपास की ओर जा रहा एक खाली डम्पर क्रमांक एमपी 20 जीए 5329 जिस समय मालगुजार परिसर के पास से गुजर रहा था तभी अचानक चालक का संतुलन गड़बड़ा गया और डम्पर अनियंत्रित हो गया।

जिसके चलते पहले तो डम्पर ने बाइक में जा रहे एक राहगीर को टक्कर मारी। टक्कर होने के बाद के बाद वह तेज रफ्तार डम्पर लेकर भागा।

इस बीच दो तीन लोगों को टक्कर मारते मारते बचाया। आगे नाला निर्माण का कार्य चल रहा है और वहां काफी अंधेरा भी था जिसके चलते चालक को समझ में नहीं आया और डम्पर नाले में समा गया। जिससे डम्पर के सामने के कांच और बॉडी क्षतिग्रस्त हो गई। सूत्रों की मानें तो इस घटना में डम्पर के चालक और परिचालक को भी चोटें आई हैं। लेकिन चोट लगने के बाद भी वे डम्पर को मौके पर ही छोड़कर भाग गये। बाद में घटना की सूचना मिलने पर मौके पर लोगों की भीड़ लग गई थी और पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस डम्पर चालक परिचालक के बारे में पतासाजी करने में जुटी हुई है। लोगों का कहना है कि यह तो अच्छा हुआ कि अनियंत्रित डम्पर की चपेट में कोई नहीं आया नहीं तो गंभीर हादसा हो सकता था। घायल बाइक सवार को प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल पहुंचा दिया गया था। घटना रात करीब 11 बजे की बताई गई है। घटना से क्षेत्र में अफरातफरी की स्थिति निर्मित हो गई थी।

Advertisements