राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल ने टटोली जबलपुर संभाग की नब्ज

जबलपुर । गुरुवार को भाजपा राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल ने जबलपुर संभाग के जन प्रतिनिधियों व वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और आगामी विधानसभा चुनाव 2018 के संबंध में चर्चा की गयी जिसे कार्यकर्ताओं व जनप्रतिनिधियों से फीडबैक के रूप में देखा जा रहा है। मदनमहल प्रेमनगर में एक भाजपा नेता के घर हुई बैठक में संगठन मंत्री के साथ प्रदेश संगठन महामंत्री सुहाष भगत, सहसंगठन महामंत्री अतुल राय, प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, उपाध्यक्ष विनोद गोटिया मुख्य रूप से मौजूद रहे।

जिलावार हुई बैठक
बैठक से सामान्य कार्यकर्ताओं को पूरी तरह से बाहर रखा गया था। जिसमें जबलपुर संभाग के सभी जिलों से पार्टी ने वरिष्ठ कार्यकर्ताओं मुख्य पदाधिकारियों व जनप्रतिनिधियों को बुलाया था। बैठक में प्रत्येक जिले के कार्यकर्ताओं को एक एक करके बुलाया गया और जिलेवार समीक्षा हुई।

लिया फीडबैक
जानकारी के मुताबिक बैठक के दौरान आये जनप्रतिनिधियों से सरकार के काम और जनता का सरकार के प्रति क्या नजरिया है यह जानने की कोशिश की गयी साथ ही वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से संगठन की मजबूती और आगामी योजनाओं के बारे में जानकारी मांगी गयी। बैठक का एजेंडा पूरी तरह से गोपनीय रखा गया था। स्थिति तो यह थी कि बैठक में शामिल होने वाले लोग बैठक के विषय में चर्चा करने से भी बच रहे हैं।