सिहोरा-मेहमान बनकर आया और हत्या करके हो गया फरार

Advertisements

जबलपुर। समीपवर्ती सिहोरा से लगे हुए ग्राम मोहला में बीत रात एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। हत्यारा मेहमान बनकर घर आया था और उसने मृतक के साथ खाना खाया पिया और रात मेंं सोते समय गर्दन पर किसी धारदार हथियार से हमला कर उसे मौत के घाट उतर दिया और रात में ही रफू चक्कर हो गया।

उसने घटना को इस सफाई से अंजाम दिया कि किसी को भनाक तक नहीं लगी। सुबह जब परिवार के लोगों जागे तो युवक को रक्तरंजित अवस्था में मृत पाया। घर में रोना धोना मच गया और आस पड़ोस के लोगों भी एक त्र हो गए और घटना कि सूचना सिहोरा पुलिस को दी गई।

हत्या की खबर लगते ही एसडीओपी अशोक तिवारी सदल बल मौके पर पहुंचे और प्रांरभिक जांच पड़ताल करने के उपरांत शव का पंचनामा कर पीएम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया। इस संबंध में प्रारंभिक जानकारी देते हुए एसडीओपी श्री तिवारी ने बताया कि मोहला गांव में रहने वाला मोनू पिता संपत कोल अपने परिवार के साथ रहता था गत शाम 4-5 बजे उसके घर एक अजनबी व्यक्ति पहुंचा और उसने खुद को मोनू का रिश्तेदार बताया, जिसके चलते मोनू के परिवार ने उसकी खतीरदारी भी की, शाम को मोनू और कथित रिश्तेदार घूमने भी और खाया पिया भी और वापस घर लौट आए। घर आ कर खाना खाने के बाद सभी सो गए थे। रात में अजनबी कथित रिश्तेदार ने न जाने कब बका या कुल्हड़ी से मोनू की हत्या कर दी और रात में ही वहां से फरार हो गया। सुबह जब परिवार के लोग जागे तो कथित रिश्तेदार गयाब और मोनू की हत्या हो चुकी थी।
दो माह पूर्व ही हुई थी मोनू की शादी-
मोनू पिता संपत कोल का विवाह दो माह पूर्व ही करेली में हुआ था अजनबी व्यक्ति जब मोनू के घर पहुंचा तो मोनू ने यहा सोचा कि यह व्यक्ति ससुराल पक्ष से संबंधित होगा और यही गलती मोनू पर भारी पड़ गई और उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ा।
पुलिस हर एगिल पर कर रही जांच-
हत्या की इस सनसनी खेज वरदाता को लेकर पुलिस आरोपी के संबंध में पतासजी तो कर ही रही है साथ ही विभिन्न एगिल पर अपनी जांच प्रक्रिया शुरू कर दी है।

Advertisements