15 अगस्त से जियो फोन पर व्हाट्सएप और FB चलेगा, मिलेगा सबसे सस्ता ब्रॉडबैंड

Advertisements

मुंबई। गुरुवार को मुकेश अंबानी ने रिलायंस इंडस्ट्री की 41वीं एजीएम को संबोधित किया। इस मौके पर नीता, अनंत के अलावा बेटी ईशा अंबानी भी मौजूद रहीं।

मुकेश अंबानी ने इस मौके पर शेयरहोल्डर्स का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि, “हमारा नेट प्रॉफिट 20.6 फीसद के हिसाब से बढ़कर 36,075 करोड़ हो गया है।”

वहीं मुकेश अंबानी ने खुलासा किया कि,” जीएसटी के लागू होने के बाद रिलायंस इंडस्ट्री ने 42,553 करोड़ का टैक्स जमा किया है। वहीं एक साल के भीतर जियो के ग्राहक भी दोगुने हो गए हैं। उन्होंने बताया कि रिलायंस जियो के पास आज 22 करोड़ ग्राहक हैं और हर महीने 240 करोड़ GB से ज्यादा डेटा का इस्तेमाल हो रहा है। जियो और रिटेल से कंपनी का प्रॉफिट 2 फीसदी से बढ़कर 13 फीसदी हुआ।”

एजीएम में ईशा अंबानी और आकाश अंबानी ने जियो 2 फोन लॉन्च किया। यह फोन 15 अगस्त से उपलब्ध होगा। जियो 2 फोन के अलावा गीगा टीवी, सेटअप बॉक्स और गीगा राउटर भी लॉन्च किया गया।

View image on Twitter
View image on Twitter

ANI

@ANI
Reliance paid Rs 42,553 crores in Goods and Services Tax: Mukesh Ambani at Reliance Industries 41st annual general meeting
11:16 – 5 Jul 2018
136
43 people are talking about this
Twitter Ads information and privacy
वहीं जियो के पुराने ग्राहकों के पास अपना पुराना फीचर फोन बदलने का मौका होगा। मॉनसून एक्सचेंज ऑफर के तहत ग्राहक पुराना फोन देकर 501 रुपए में नया फीचर फोन ले सकेंगे। वहीं 15 अगस्त से जियो फोन-2 बाजार में मिलने लगेगा। इस फोन पर फेसबुक, व्हाट्सएप और यू-ट्यूब भी बड़ी आसानी से चलेंगे। इसके अलावा जियो फोन पर वायस कमांड के जरिए ऐप भी खोले जा सकेंगे।15 अगस्त से गीगा टीवी सेट टॉप बॉक्स मिलने लगेंगे।”

एक बॉक्स से ही लोगों को तीन सेवाएं- टीवी, ब्रॉडबैंड और फोन मिलेंगी। इसका किराया प्रति महीना 1 हजार रुपये से भी कम होगा।

Advertisements