फुटबॉल कोच ने किया सुसाइड, नोट में लिखा – मुझे छोड़कर जाओगी तो मैं जान दे दूंगा

Advertisements

भोपाल। कोलार में रहने वाले एक फुटबॉल कोच का शव उनके घर में संदिग्ध हालत में मिला। उनके परिजन उनको लेकर निजी अस्पताल पहुंचे थे। जहां उनको मृत घोषित किया गया है। पुलिस को मृतक के घर से एक आठ पेज का सुसाइड नोट मिला है। जिसमें चार पेज हिंदी और चार पेज में इंग्लिश में लिखे हैं। बाकी पेज पर हिंदी सिनेमा के गाने, डायलॉग और गजलें हैं।

सात वर्ष पहले प्रेम विवाह करने वाले कोच ने सुसाइड नोट में साफ लिखा है कि अगर तुम मुझको छोड़कर गई तो वह खुदकुशी कर लेगा, उसने आगे लिखा है कि उसने अपना वादा निभाया। मृतक की पत्नी डेढ़ माह पहले उससे अलग हो गई थी। पुलिस का दवा है कि कोच ने जहर खाया हैं। हालांकि पीएम रिपोर्ट आने क बाद उनकी मौत का खुलासा हो जाएगा।

कोलार थाने के एएसआई राजेंद्र सिंह गुर्जर के अनुसार अमरनाथ कॉलोनी में रहने वाले 30 वर्षीय रिशश दुबे एक निजी कॉलेज में फुटबाल कोच थे। उन्होंने 7 वर्ष पहले कोलार में रहने वाली नेहा नाम की एक युवती के साथ प्रेम विवाह किया था। दोनों का उससे पहले लंबे समय प्रेम प्रसंग चला था।

सुसाइड नोट मिला में लिखा धोखा दिया

एएसआई राजेंद्र गुर्जर का कहना है कि सुसाइड नोट में आठ पेज हैं। जिसमें ज्यादातर में गाने , गजल और प्रेम प्रसंग के समय के साथ गुजरे समय का जिक्र किया है। सुसाइड नोट का मजमून यह है कि तुमसे मैंने कहा था कि अगर तुम मुझको छोड़कर चली गई तो मैं खुदकुशी कर लूंगा, मैंने तुमसे वादा किया था , वह निभा कर जा रहा हू। मुझे प्रेम में धोखा मिला है। ज्यादातर सुसाइड नोट में गाने और शायरी लिखी हैं। उनकी जांच कराई जा रही है।

डेढ़ माह से अलग रहने लगी थी नेहा

मृतक की पत्नी नेहा डेढ़ माह से उससे अलग रह रही थी। उसकी दो साल की बेटी उनकी पत्नी के पिता के साथ रहती है। उसके जगदीश दुबे पिता और मां दोनों एसबीआई बैंक में नौकरी करते हैं। छोटा भाई डांस टीचर हैं। नेहा और उसके बीच में क्या हुआ । उसके बारे में अभी जानकारी नहीं मिल पाई है।

पीएम रिपोर्ट से होगा खुलासा

टीआई कोलार भरत ठाकुर का कहना है कि अभी शार्ट पीएम रिपोर्ट भी नहीं मिली है। आशंका है कि जहर खाकर खुदकुशी की है। उनके पास से सुसाइड नोट मिल गया है। पीएम रिपोर्ट मिलते ही मौत के कारणों का खुलासा होगा।

Advertisements