इन तीन राशि वालों के लिए अच्छा साबित होगा जुलाई का महीना

Advertisements

धर्म डेस्‍क। जुलाई 2018 कर्क, सिंह और धनु राशि के लिए सबसे अच्छा महीना होगा। यदि आपका सूर्य इन राशियों में से किसी में है या यह आपका लग्न है, तो जुलाई महीने में आपको कई अच्छी खबरें सुनने को मिलेंग।आप खुद को सकारात्मक परिवर्तन के लिए तैयार कर लें।

जुलाई के महीने के दौरान कर्क राशि का प्रभाव रहता है। इसलिए दुनियाभर में भावनात्मक माहौल और संवेदनशीलता रहती है। यदि आप अतिउत्साहित महसूस कर रहे हैं, तो यह ठीक है। आपको ब्रह्मांड से आध्यात्मिक जानकारियां मिल सकती है।

दूसरों के लिए आपको प्रेम महसूस हो सकता है। जब सूर्य 22 जुलाई को सिंह राशि में प्रवेश करेगा, तो यह समय आत्म सम्मान के लिए व्यक्ति को प्रेरित करता है। अपने ज्ञान से चमकें, अपनी जरूरतों को जानें और किसी के भी आगे झुके नहीं।

कैंसर

यह आपका महीना है। अपने स्वयं के पहले घर में सूर्य के साथ, आप प्यार और ज्ञान से उच्चतम शक्ति हासिल करेंगे। अब यह सब समय जानने और अपना सर्वश्रेष्ठ दिखाने का है। भरोसा करें कि आप जो पाना चाहते हैं, अगले साल आप उसके और करीब पहुंच जाएंगे।

आपके पहले घर में सूर्य ग्रहण भी शुरू होगा। आप शर्त लगा सकते हैं कि आपका जन्मदिन आपके जीवन में काफी महत्वपूर्ण होगा। आपके जीवन में ऐसा बदलाव आएगा, जिसे आप कभी नहीं भूलेंगे। अब एक नई पहचान बनाने, अपने पंख फैलाने और उड़ने का समय है।

सिंह

आपका कर्क राशि का सूर्य आध्यात्मिकता के 12वें घर में है। आप अपने अवचेतन से महत्वपूर्ण संदेश प्राप्त कर रहे हैं। सपने, दर्शन, कलात्मक काम और आत्मनिरीक्षण के माध्यम से आप अपने भीतर की दुनिया में गहरे उतर रहे हैं और हर मिनट प्रेम का अनुभव कर रहे हैं।

यह बड़े कायाकल्प की अवधि है। जब सूर्य महीने के अंत में स्वयं के अपने पहले घर में प्रवेश करेगा, तो आप उस विचार को वास्तविकता में प्रकट करने के लिए पूरी तरह से प्रेरित होंगे।

भीतर से शुरू होने वाला परिवर्तन आपके 12वें घर में सौर ग्रहण के दौरान गहराई से असर डालेगा। सुनिश्चित करें कि आप अपने सपने को हकीकत में बदलेंगे। आध्यात्मिक गतिविधियों में भाग ले और अपनी आत्मा की आवाज को सुनें।

Advertisements