IND vs IRE: हार्दिक के लिए जीवा बनीं ‘चीयरलीडर’, देखें ये मजेदार VIDEO, आप भी कहेंगे “कम ऑन हार्दिक”

Advertisements

नई दिल्ली। शुक्रवार को आयरलैंड के खिलाफ हुए दूसरे T-20 मैच में हार्दिक पांड्या ने शानदार बल्लेबाजी की। आखिरी के ओवरों में आए पांड्या ने सिर्फ 9 गेंदे खेलते हुए ताबड़तोड़ 32 रन बनाए। पांड्या की इस पारी की बदौलत टीम इंडिया निर्धारित बीस ओवरों में 213 रन बनाने में कामयाब रही।

हार्दिक ने केवल बल्ले से ही नहीं, बल्कि गेंदबाजी में भी अपनी छाप छोड़ी। अपने दो ओवर में हार्दिक ने सिर्फ दस रन दिए और वो एक आयरिश बल्लेबाज को पवेलियन भेजने में कामयाब रहे। इस मैच में आयरलैंड की पूरी टीम 70 रन पर ऑलआउट हो गई। ऐसे में टीम इंडिया ने ये मैच रिकॉर्ड 143 रन से जीता। इस जीत के साथ ही भारत ने दो मैचों की सीरीज भी अपने नाम कर ली।

मैच के बाद हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपने फॉर्म लौटने का श्रेय पूर्व कप्तान एमएस धोनी की बेटी जीवा को दिया। इस वीडियो के साथ हार्दिक ने कैप्शन लिखा कि, ओह! लगता है कि मुझे एक चीय़रलीडर मिल गया। इस वीडियो में तीन साल की जीवा हार्दिक की हौसलाअफजाई करते हुए नजर आ रही थी। खुद साक्षी ने भी इस वीडियो को शेयर किया है।

इस मैच में हार्दिक ने 32 रनों की पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से चार छक्के और इतने ही चौके निकले। आयरलैंड के खिलाफ हुए दो T-20 मैचों में पांड्या ने 380 के स्ट्राइक रेट से 38 रन बनाए।

भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बीस ओवरों में 213 रन बनाए थे। जवाब में आय़रलैंड की पूरी टीम 13वें ओवर में 70 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। इस मैच में भी कुलदीप-चहल की जोड़ी ने शानदार गेंदबाजी की। दोनों ने तीन-तीन विकेट झटके। आयरलैंड को दो मैचों की T-20 सीरीज में हराने के बाद अब टीम इंडिया का मुकाबला इंग्लैंड से है। यहां भारत तीन T-20, 3 वनडे और पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी।

Advertisements