मंदसौर रेप केस: पीड़ित परिवार से BJP विधायक बोले- सांसद जी को धन्यवाद कहिए

Advertisements

इंदौर। मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में आठ साल की मासूम के साथ हुए रेप के बाद जहां राज्य सहित देश भर केलोगों में आक्रोश है, वहीं नेताओं की तरफ से एक बार फिर असंवेदनशीलता देखने को मिली.

दरअसल, इंदौर के सांसद सुधीर गुप्ता मासूम का हालचाल जानने के लिए यहां एमवाई अस्पताल पहुंचे थे, इसी दौरान स्थानीय BJP विधायक सुदर्शन गुप्ता पीड़ित मासूम के माता-पिता से कह बैठे कि वे मंदसौर के सांसद महोदय का धन्यवाद करें, क्योंकि वह उनसे मिलने अस्पताल तक आए हैं.

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, BJP विधायक सुदर्शन गुप्ता ने कहा, ‘सांसद जी को धन्यवाद बोलिए, ये स्पेशल आपके लिए आए हैं. BJP सांसद ने जब पीड़िता के माता-पिता से मुलाकात की, तो विधायक सुदर्शन गुप्ता ने इसके लिए उन्हें धन्यवाद देने को कहा. सुदर्शन गुप्ता ने मासूम के माता-पिता से कहा कि वे मंदसौर के सांसद का धन्यवाद करें.

वहीं इस मामले को लेकर पूरे प्रदेश में लोग सड़क पर उतर गए हैं. लोग रेपिस्ट को फांसी देने की मांग कर रहे हैं. शुक्रवार को मंदसौर सहित पूरे रतलाम अंचल में प्रदर्शन हुए. नीमच के अलावा कई गांव भी बंद रहे. मंदसौर शहर में महिलाओं और बच्चियों का आक्रोश सड़क पर आ गया. सभी ने दरिंदों को फांसी देने की मांग की.

पुलिस ने रेप के दूसरे आरोपी को भी पकड़ लिया है. आसिफ नाम का ये आरोपी 24 साल का है. उधर इरफान नाम के एक आरोपी को पुलिस पहले ही गिरफ़्तार कर चुकी है.

इस बीच इंदौर के एमवाय अस्पताल में भर्ती आठ साल की मासूम की हालत गंभीर बनी हुई है. वो इतनी घबरा चुकी है कि डॉक्टर या नर्स के स्पर्श करते ही सहम जाती है. बार-बार कह रही है कि मां मुझे बचा लो या फिर मार डालो.

वहीं शुक्रवार को हाई कोर्ट की इंदौर बेंच में दायर जनहित याचिका में मांग की गई है कि बच्ची का इलाज नई दिल्ली स्थित एम्स में सरकारी खर्च पर कराया जाए. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पहले ही कह चुके हैं कि रेप केस की सुनवाई फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट में की जाएगी और दोषियों को फांसी की सज़ा दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी. मुख्यमंत्री ने कहा कि दुष्कर्म करने वालों को समाज में रहने का कोई अधिकार नहीं है.

Advertisements